लाइव टीवी

कपिल शर्मा जल्द साजिद नाडियाडवाला की नई फिल्म में आएंगे नजर, बैक टू बैक आ रहीं कॉमेडियन की 3 फिल्में

Updated Feb 24, 2022 | 20:51 IST

Kapil Sharma Upcoming Bollywood Films: नंदिता दास की अगली फिल्म के जरिए कपिल शर्मा दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं। इस बीच वो अपनी बायोपिक फिल्म 'फंकार' के लिए भी तैयारी कर रहे हैं।

Loading ...
कपिल शर्मा।
मुख्य बातें
  • किस किसको प्यार करूं से कपिल शर्मा ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू।
  • कपिल शर्मा फिर से कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्मों में वापसी।
  • अब कपिल शर्मा के साथ साजिद एक फिल्म करने के लिए तैयार हैं।

Kapil Sharma and Sajid Nadiadwala Upcoming Bollywood Film: कपिल शर्मा ने 2015 में अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म किस किसको प्यार करूं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। कॉमेडियन ने फिर 2017 में फिरंगी नामक फिल्म का निर्माण किया। हालांकि, यह फिल्म दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाने में असफल रही। तब से, कपिल फिल्मों से दूर रहे और द कपिल शर्मा शो से दर्शकों को गुदगुदाने में व्यस्त हैं। अब हाल ही में कपिल शर्मा ने नंदिता दास द्वारा निर्देशित एक फिल्म के साथ अपनी वापसी की घोषणा की। इसी बीच कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी है। खबर है कि कपिल अब फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने भी नई फिल्म करने वाले हैं।

जी हां, खुलासा हुआ है कि कपिल शर्मा के साथ साजिद एक फिल्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। द कपिल शर्मा शो के स्पेशल एपिसोड में साजिद नाडियाडवाला पत्नी वर्दा नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अहान शेट्टी के साथ आ रहे हैं। शो में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की सफलता का जश्न होने जा रहा है। इस दौरान जब कपिल ने साजिद से पूछा कि वह शो में कैसा महसूस कर रहे हैं, तो निर्माता ने घोषणा की कि वह कॉमेडियन के लिए एक स्क्रिप्ट बना रहे हैं और अगले दो महीनों में खबर शेयर करेंगे।

पढ़ें- अगली फिल्म में फूड डिलीवरी बॉय के रोल में दिखेंगे कपिल शर्मा

पढ़ें- कपिल शर्मा ने शार्क टैंक इंडिया का खोला ऐसा राज

साजिद ने बताया, 'मैं इस शो को अपना मानता हूं क्योंकि मैंने ही इंडस्ट्री में अर्चना पूरन सिंह की सिफारिश की थी। मुझसे शादी करोगी में कमेंटेटर की भूमिका के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को, उसके बाद सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी। भूलना नहीं, मैं अब उस स्टार का निर्माता भी हूं जो इस शो के निर्माता(सलमान खान) हैं। अब मैं यह भी घोषणा करना चाहूंगी कि हम कपिल के लिए भी एक स्क्रिप्ट बनाने की प्रक्रिया में हैं और अगले दो महीनों में खबर शेयर करेंगे। 

आपको बता दें, नंदिता दास की अगली फिल्म के जरिए भी कपिल दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं। इस फिल्म में वो फूड डिलीवर राइडर के रोल में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब कपिल इस तरह के रोल में दिखेंगे। फिल्म में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी उनकी पत्नी के रोल में हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस महीने ओडिशा के भुवनेशनर में होगी। इस बीच कपिल शर्मा अपनी बायोपिक फिल्म 'फंकार' के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।