लाइव टीवी

'मैं तो खुद घर पर बैठा हूं..'- साथ काम करने का मौका मांगने वाले फैन को कपिल शर्मा का ऐसा जवाब!

Updated Apr 07, 2021 | 18:36 IST

कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर साथ काम करने की इच्छा जताने वाले एक फैन को चुटीले अंदाज में जवाब दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कपिल शर्मा
मुख्य बातें
  • कुछ समय पहले बंद हो गई थी कपिल शर्मा के कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग
  • हाल ही में दूसरे बच्चे के पिता बने हैं कॉमेडियन
  • आस्क मी एनीथिंग सेशन में साथ काम करने का मौका मांगने वाले फैन को दिया जवाब

मुंबई: द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहना पसंद करते हैं और अक्सर ट्विटर पर उनके साथ चैट करते हैं। उनके साथ मजाक करने से लेकर उन्हें प्रफुल्लित करने वाले सुझाव देने तक, कपिल अपनी चैट के दौरान भी मजेदार तत्व को जीवित रखना पसंद करते हैं।

हाल ही में, सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सेशन के दौरान अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए जब एक फैन ने उनके साथ काम करने को लेकर उत्साह दिखाया और पूछा, 'मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं। मुझे एक मौका मिल सकता है।' तो कपिल ने मजेदार अंदाज में प्रतिक्रिया दी।

कॉमेडियन ने जल्दी से सवाल का जवाब देते हुए लिखा, 'अभी मैं खुद घर बैठा हूं भाई!'

यह पहली बार नहीं है जब कपिल ने किसी प्रशंसक को चुटीले अंदाज में जवाब दिया, वह बीते समय में भी ऐसा कई बार कर चुके हैं। हाल ही में, कपिल ने अपने बेटे का नाम सिंगर नीति मोहन के अनुरोध पर शेयर किया था।

जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए नीति ने लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक हो @ KapilSharmaK9 Pahji। आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो।'

कपिल ने एक ट्वीट में जवाब दिया: 'धन्यवाद नीति। आशा है कि आप अपना ख्याल रख रही होंगी। हमने उसका नाम त्रिशान रखा है।'

इस बीच, द कपिल शर्मा शो अगले महीने मई में वापसी के लिए तैयार है। टीकेएसएस टीम ने नए सीज़न पर काम करना शुरू कर दिया है और लॉन्च की योजना को आगे बढ़ा रही है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान कृष्णा अभिषेक ने अगले सीज़न के बारे में पुष्टि की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।