लाइव टीवी

4 दिन बाद शुरू हो रही The Kapil Sharma Show की शूटिंग, सेट पर अब से नहीं होगी लाइव ऑडियंस!

Updated Jul 06, 2020 | 14:09 IST

Kapil Sharma Resume Shooting: कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा लगातार अपने नए एपिसोड की तैयारियां कर रहे हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टीम नए एपिसोड्स की रिहर्सल कर रही है..

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
द कपिल शर्मा शो।
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा भी जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं।
  • मेकर्स ने नए एपिसोड लाने की पूरी प्लानिंग कर ली है। 
  • शो की टीम ने मिड जुलाई से शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए पूरी तैयार है।

कोरोना वायरस महामारी के बीच अब सभी वापस अपने काम पर सामान्य स्थिति में लौटने लगे हैं। महामारी के कारण सभी टीवी शोज की शूटिंग बंद हो गई थी लेकिन अब सब कुछ अपने ट्रेक पर लौट रहा है। सरकार द्वारा सुझाई गईं सावधानियों और नए नियमों के साथ शूटिंग को फिर से शुरू करने की अनुमति मिल चुकी है। खबरों के अनुसार, कॉमेडियन कपिल शर्मा भी जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं। ये जानने के बाद द कपिल शर्मा शो के फैन्स में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। 

जी हां, सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो टीवी पर लौटने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिलहाल फैन्स पुराने एपिसोड ही ऑनलाइन देख पा रहे हैं लेकिन अब उनके लिए मेकर्स ने नए एपिसोड लाने की पूरी प्लानिंग कर ली है। 

द कपिल शर्मा शो की टीम ने मिड जुलाई से शूटिंग फिर से शुरू करने की पूरी तैयारी शुरू कर दी है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 10 जुलाई से ही शो की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है। कई एपिसोड्स की स्क्रिप्ट्स और गेस्ट को लॉक कर दिया गया है। शो की पूरी टीम कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा शामिल होंगे। लगातार वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टीम नए एपिसोड्स की रिहर्सल कर रही है। साथ ही अर्चना पूरन सिंह भी जज के रूप में शो पर वापस लौटेंगी।

सोनू सूद होंगे पहले गेस्ट
द कपिल शर्मा शो के सेट को पहले ही सैनिटेशन करने की रिपोर्ट आ चुकी है। सेलिब्रिटी मैनेजमेंट टीम भी लगातार कई अभिनेताओं के साथ बातचीत कर रही है। जैसा कि एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में काफी सुर्खियों में रहे हैं। सोर्सेज के अनुसार सोनू सूद लॉकडाउन के बाद आ रहे द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट हो सकते हैं। सोनू इस टीवी शो को काफी पसंद करते हैं और वो कपिल के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। 

द कपिल शर्मा शो के सेट पर अब नहीं होगी ऑडियंस
शो के फॉर्मेट में काफी बदलाव किए गए हैं। पहले कपिल शर्मा के शो में लाइव ऑडियंस हुआ करती थी। लेकिन अब मौजूदा समय और कोरोना को देखते हुए सेट पर कोई दर्शक नहीं होगा। सूत्रों की मानें तो सेट पर क्रू मेंबर्स भी सीमित होंगे। सेट पर थर्मल स्क्रीनिंग, सोशल डिस्टेंसिंग, लगातार सैनिटाइजेशन और एक मेडिकल टीम मौजूद रहेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।