लाइव टीवी

अपनी तीन महीने की बेटी के साथ अष्टमी मनाएंगे कपिल शर्मा, बोले- उसके पैर धोकर करूंगा पूजा

Updated Mar 31, 2020 | 19:17 IST

Kapil Sharma to Celebrate Ashtami with Daughter Anayra: कपिल शर्मा ने हाल ही में कहा कि वो अपनी तीन महीने की बेटी अनायरा के साथ अष्टमी मनाएंगे और उनके पैर धोकर पूजा करेंगे।

Loading ...
Kapil Sharma with his Wife Ginni Chatrath and daughter Anayra Sharma

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है लेकिन सेलेब्स इस समय को एन्जॉय कर रहे हैं। कुछ सेलेब्स अपनी फिटनेस पर फोकस कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्क अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और बेटी अनायरा शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं।

हाल ही में कपिल ने कॉमेडियन भारती सिंह के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया और बताया कि वो इस बार नवरात्रों में अपनी बेटी की पूजा करेंगे। कपिल ने बताया कि अष्टमी पूजा के दौरान वो अपनी बेटी अनायर की पूजा करेंगे और उनके पैर धोएंगे। मालूम हो कि अष्टमी नवरात्रि का हिस्सा है जो इस बार 1 अप्रैल को मनाई जाएगी। अष्टमी के मौके पर भक्त कन्या पूजन करते हैं। 

लॉकडाउन के दौरान बेटी के साथ खेलते हैं कपिल

लाइव के दौरान भारती ने कपिल शर्मा से उनके रुटीन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि सुबह उठकर फ्रेश होने के बाद वो अनायरा के साथ खेलते हैं और फिर थककर दोनों सो जाते हैं। इस दौरान कपिल ने अपनी बेटी की एक झलक भी फैंस को दिखाई। कपिल ने बताया कि पहले अनायरा शाम को बाहर घूमने जाती थीं लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब वो घर में ही रहती हैं। कपिल शर्मा ने फैंस से अपील की आप सभी इस समय अपने घरों के अंदर रहें और किसी दूसरे को घर में ना आने दें। उन्होंने कहा कि हमारे घर में बच्ची है इसलिए हमने कुछ अरेंजमेंट किए हुए हैं। 

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी। 

कई सेलेब्स अनायरा से मिलने पहुंचे

अनायरा के जन्म के बाद कई सेलेब्स उनसे मिलने के लिए आए और सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज भी शेयर की। अपनी बेटी के जन्म के बाद कपिल ने करीब 15 दिव  हो कि बेटी के जन्म के बाद कपिल 15 दिन का ब्रेक लेकर पैटरनिटी लीव पर गए थे। अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्रेमिस्टर में कपिल ने बैक टू बैक एपिसोड शूट किए ताकि वो अपनी पत्नी की डिलीवरी के समय उनके साथ रहे सकें और अपने बच्चे के साथ समय बिता सकें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।