लाइव टीवी

Video: कोरोना काल में कप‍िल शर्मा ने समझाई मास्‍क की अहमियत, फनी वीडियो शेयर कर ल‍िखा- आया समझ

Reported by टाइम्स नाउ डिजिटल
Updated Sep 23, 2020 | 12:47 IST

जाने माने कॉमेड‍ियन और एक्‍टर कप‍िल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को कोराना काल में मास्‍क की अहम‍ियत बताई है। इस वीडियो में जानवर महिला को मास्‍क पहना रहा है।

Loading ...
kapil sharma
मुख्य बातें
  • देशभर में कोरोना का बढ़ाता जा रहा है कहर
  • लोगों से की जा रही है मास्‍क पहनने की अपील
  • कप‍िल शर्मा ने भी वीडियो शेयर कर की अपील

Kapil sharma shares Video: जाने माने कॉमेड‍ियन और एक्‍टर कप‍िल शर्मा कोरोना काल में अधिक सतर्कता बरत रहे हैं। उनके शो की शूटिंग शुरू हो गई है लेकिन कोविड 19 के चलते ऑडियंस को सेट पर नहीं बुलाया जा रहा है। चंद सितारे और क्रू मेंबर्स के साथ ही कपिल शर्मा शो की शूटिंग हो रही है। कपिल समय समय पर अपने फैंस को सतर्कता बरतने के लिए भी कहते हैं। हाल ही में कप‍िल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को कोराना काल में मास्‍क की अहम‍ियत बताई है। 

कपिल शर्मा ने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक महिला और एक जानवर/पक्षी नजर आ रहा है। महिला ने अपना मास्‍क गले में लटका रखा है। वह जानवर को दुलार करती है तो वह जानकारी अपनी चोंच से महिला के गले में लटके मास्‍क को खींच लेता है जिससे वह मास्‍क उसकी नाक और मुंह को ढंक लेता है। कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में फैंस को मास्‍क की महत्‍व समझाते हुए लिखा- आया समझ, हमेशा मास्‍क पहनें। अपने और अपने परिवार की सुरक्षा करें।

ऑनलाइन ऑडियंस के साथ शूटिंग

कोरोना वायरस महामारी के बीच द कपिल शर्मा शो की पूरी कास्ट ने एकबार फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि इस मुश्किल वक्त में सभी कास्ट एंड क्रू काफी सावधानियां बरत रहे हैं। सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए कपिल शर्मा के शो में फिलहाल लाइव ऑडियंस के आने पर भी रोक लगी हुई है। कपि‍ल ऑनलाइन ऑडियंस के साथ संवाद करते हैं। जब तक स्थितियां सामान्य नहीं हो जाती हैं शो में बिना ऑडियंस के ही शूटिंग होगी। 

नजर आएगी महाभारत की कास्‍ट 

कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में फेमस टीवी शो महाभारत की कास्ट नजर आने वाली है। कपिल ने खुद अपने फैन्स को द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड के बारे में जानकारी दी है। कपिल शर्मा ने ट्वीट कर बताया कि पौराणिक टीवी शो महाभारत के एक्टर्स आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, 'आज महाभारत के एक्टर्स आ रहे हैं, कोई सवाल पूछना चाहते हैं, तो कमेंट में भेज दें... धन्यवाद।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।