लाइव टीवी

कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ शेयर किया फनी वीडियो, हंसी नहीं रोक पाईं पत्नी गिन्नी चतरथ

Updated Jul 18, 2020 | 19:22 IST

Kapil Sharma Funny Video: कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kapil Sharma with Bharti Singh
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ शेयर किया फनी वीडियो
  • ये वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पाईं कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ
  • कपिल और भारती के इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ ने भी किया ये कमेंट

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है और भारत में भी तेजी से इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। देश में अब तक कोरोना के 10 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इसके चलते लंबे समय तक देश में लॉकडाउन रहा और फिल्मों व टीवी सीरियल्स की शूटिंग रुकी रही। 

125 दिन बाद शुरू हुई शूटिंग

अब हाल ही में सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए कुछ टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हुई जिसमें नागिन 4, कसौटी जिंदगी की, कुमकुम भाग्य जैसे शो शामिल हैं। अब हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा भी एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और 125 दिन बाद आज (18 जुलाई) से उन्होंने अपने शो द कपिल शर्मा शे की शूटिंग शुरू कर दी है।

शेयर किया फनी वीडियो

शूटिंग के पहले ही दिन कपिल शर्मा ने दर्शकों के लिए मजेदार वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में कपिल शर्मा और कॉमेडियन भारती सिंह नजर आ रही हैं। वीडियो में कपिल बोलते हैं कि हमारे साथ हैं सुप्रसिद्ध कलाकार.. क्या नाम है आपका? इसपर भारती हंसते हुए कहती हैं भारती..। कपिल पूछते हैं कि आपकी इस खूबसूरत स्माइल का क्या राज है, मैं तो जब भी देखता हूं आपका प्रोग्राम, मुझे तो बड़ी हंसी आती है। इसपर भारती हंसकर कहती हैं 'मुझे भी।' इस वीडियो में कपिल ने फिल्टर का इस्तेमाल किया है जिसके चलते दोनों के केवल दो दांत नजर आ रहे हैं। 

गिन्नी चतरथ- टाइगर श्रॉफ ने किया रिएक्ट

कपिल और भारती का ये वीडियो इतना मजेदार है कि फैंस इसपर रिएक्ट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ और बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी इसपर कमेंट करते हुए हंसते हुए इमोजी बनाए। 

मालूम हो कि कपिल ने शनिवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह के वीडियो शेयर किए। वीडियो में दोनों को सैनिटाइज किया जा रहा है, उन्होंने मास्क लगाया हुआ है और सेट पर आकर वो सैनिटाइजर से हाथ भी साफ भी करती हैं। कपिल ने पहली इंस्टा स्टोरी पोस्ट में लिखा, 'सभी सावधानियां बरतते हुए सुमोना चक्रवर्ती। वहीं, उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा कि 125 दिनों के बाद 'द कपिल शर्मा शो' का शूट फिर से शुरू।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।