लाइव टीवी

Kiku Sharda Salary: कभी 700 रुपये कमाते थे कपिल शर्मा शो के एक्‍टर कीकू शारदा, आज एक दिन के लेते हैं लाखों

Updated Sep 14, 2020 | 12:28 IST

Kiku Sharda Salary: द कपिल शर्मा शो में बच्‍चा यादव का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर कीकू शारदा एक एपिसोड के ल‍िए लाखों रुपये चार्ज करते हैं।

Loading ...
Kiku sharda
मुख्य बातें
  • थि‍एटर में काम करने के दौरान कीकू को म‍िलते थे 700 रुपये
  • फैमिली बिजनेस से हटकर कीकू ने चुनी एक्टिंग की राह
  • आज कप‍िल शर्मा में शो में न‍िभाते हैं बच्‍चा यादव का क‍िरदार

Kiku Sharda Salary: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा' दर्शकों के दिल में बस चुका है। बेसब्री से दर्शकों को इस शो का इंतजार रहा है। इस शो का हर कलाकार अपनी अलग पहचान रखता है। चाहे वो खुद कपिल शर्मा हों, कृष्‍णा अभिषेक हों, भारती हों या कीकू शारदा। इस शो में जो भी नजर आया, उसे खूब पहचान मिली।

आपको बता दें कि इस शो में बच्‍चा यादव का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर कीकू शारदा ने खूब शौहरत हासिल की है। आज कीकू शारदा घर घर में पहचाने जाते हैं। कपिल शर्मा शो में वह एक मोटे आदमी का किरदार निभाते हैं जो अपने जोक्‍स के पिटारे से जोक्‍स निकालकर सेट पर आने वाले सितारों को सुनाता है और उनका मनोरंजन करता है। 

आज कीकू जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और एक एपिसोड के ल‍िए लाखों रुपये चार्ज करते हैं। मुंबई में पले-बढ़े कीकू मारवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखने वाले कीकू ने फैमिली बिजनेस नहीं किया और एक्टिंग की राह पर चले।

उन्होंने थिएटर ग्रुप ज्वॉइन किया जहां उन्हें पर एक्ट 700 रुपये मिलते थे। लंबे समय तक वह हातिम और 'एफआईआर' में नजर आए और उन्‍हें खूब तारीफ भी मिली। इसके बाद वह हैप्पी न्यू ईयर', 'धमाल', 'फिर हेरा फेरी' और 'अंग्रेजी मीडियम' जैसी फिल्मों में भी नजर आए। 

कपिल शर्मा शो उनके द‍िल के बहुत करीब है। 'द कपिल शर्मा शो' में कीकू ने अब तक 'पलक', 'बंपर', 'बच्चा यादव' और 'अच्छा यादव' जैसे किरदार निभाए हैं। आपको बता दें कि कीकू 'द कपिल शर्मा शो' के पर एपिसोड के लिए 5 से 7 लाख रुपए चार्ज करते हैं। कीकू के बारे में एक और राज है जो लोग नहीं जानते हैं। कीकू शारदा का असली नाम कीकू नहीं बल्कि रघुवेन्द्र शारदा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।