लाइव टीवी

कपिल शर्मा थे इस सिंगिंग रियलिटी शो के कंटेस्टेंट, अनु मलिक के सामने गाना भूलने पर लगी थी क्लास

Updated Sep 25, 2021 | 13:54 IST

Kapil Sharma Singing reality Show days throwback video: कपिल शर्मा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अनु मलिक और मीका सिंह की कपिल को लेकर बहस होती दिख रही है...

Loading ...
अनु मलिक और कपिल शर्मा।
मुख्य बातें
  • शुरुआत से ही कपिल शर्मा सिंगर बनना चाहते है।
  • इसी चाहत में कपिल शर्मा ने कुछ सिंगिंग शोज में भी हिस्सा लिया था।
  • अब एक शो का कपिल शर्मा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा आज टेलीविजन पर राज कर रहे हैं। उनके शोज के हर सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। यहां तक कि हर बड़े से बड़ा सेलिब्रिटी द कपिल शर्मा शो में आना पसंद करता है। हालांकि एक वक्त ऐसा था जब कपिल शर्मा अपना करियर बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। भले ही वो आज कॉमेडी के बादशाह हों, लेकिन शुरुआत से ही कपिल शर्मा सिंगर बनना चाहते है। इसी चाहत में कपिल शर्मा ने कुछ सिंगिंग शोज में भी हिस्सा लिया था। इन्हीं में से एक प्रोग्राम स्टार या रॉकस्टार था।  

इसी शो के एक एपिसोड से जुड़ा कपिल शर्मा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अनु मलिक और मीका सिंह की कपिल शर्मा को लेकर बहस होती दिख रही है। सिंगिंग रियलिटी शो स्टार या रॉकस्टार में कपिल शर्मा एक कंटेस्टेंट के रूप में आए थे। कॉमेडियन ने रब ने बना दी जोड़ी के फेमस सॉन्ग हौले हौले को गाया था। लेकिन गाते वक्त कपिल गाने को बीच में भूल गए, जिससे अनु मलिक चिढ़ गए थे। 

कपिल की गलती पर गुस्सा हो गए थे अनु मलिक
कपिल शर्मा की परफॉर्मेंस को जज करते हुए तब अनु मलिक ने कहा था कहा, 'यह गलती स्वीकार्य नहीं है। क्योंकि मुझे लगता है कि एक जज के तौर पर मुझे सबके साथ निष्पक्ष रहने की जरूरत है। आप भूल गए और आपने कोशिश की, मैंने देखा कि आपके साथी कंटेस्टेंट्स आपको प्रोत्साहित कर रहे हैं, लेकिन मैं संगीत इंडस्ट्री से आता हूं और मैं इन गलतियों को नजरअंदाज नहीं कर सकता। मैं इसे माफ नहीं कर सकता। मैं थोड़ा परेशान हूं। आप अधिक मेहनत करते हैं, मुझे आपकी आवाज कुछ जगहों पर बहुत अच्छी लगी।'

शो की दूसरी जज अलीशा चिनाई भी अनु की बात से सहमत थीं और उन्होंने कहा कि कपिल में आत्मविश्वास की कमी है। कुल मिलाकर यह बेहतर हो सकता है, लेकिन यह माफ नहीं हो सकती है। यह एक प्रतियोगिता है, हर कोई प्रतिस्पर्धा कर रहा है, यदि आप एक भी गलती करते हैं, तो हम इसे जाने नहीं दे सकते। हमें थोड़ा सख्त होना होगा। हालांकि मीका सिंह इस दौरान कपिल शर्मा का साथ देते हैं। लिरिक्स भूल जाने की बात पर मीका सिंह ने कपिल को कहा कि कोई बात नहीं होता है। साथ ही उन्होंने कपिल के हाई नोट्स की तारीफ की और अनु मलिक का मजाक भी उड़ाया। मीका ने कहा था कि अनु मलिक भी माइकल जैक्सन के फैन हैं लेकिन उनको एक भी लिरिक्स याद नहीं हैं। इस दौरान अनु और मीका के बीच मामला गर्म होता नजर आया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।