लाइव टीवी

[Photos] एयरपोर्ट में व्हील चेयर पर बैठे नजर आए कपिल शर्मा, गुस्से में फोटोग्राफर को दी गाली

Updated Feb 22, 2021 | 19:29 IST

Kapil Sharma in Airport:कपिल शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कपिल शर्मा व्हील चेयर में नजर आ रहे हैं। गुस्से में कपिल शर्मा ने फोटोग्राफर्स को गाली तक दे डाली। 

Loading ...
Kapil Sharma
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।
  • एयरपोर्ट में कपिल शर्मा व्हील चेयर में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।
  • कपिल शर्मा ने इस दौरान फोटोग्राफर को गाली भी दी।

मुंबई. कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। बेटे के जन्म के बाद कपिल शर्मा को अब एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया है। हालांकि, कपिल शर्मा व्हील चेयर में नजर आए। यही नहीं, गुस्से में कपिल शर्मा ने फोटोग्राफर्स को गाली तक दे डाली। 

कपिल शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल शर्मा ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट और ब्लैक पेंट्स में नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह व्हील चेयर पर बैठे हुए हैं। 

कपिल शर्मा इस दौरान फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए भी नजर आ रहे हैं। वह अपने स्टाफ से उन्हें आगे से हटाने के लिए कह रहे हैं। इसके बाद वह फोटोग्राफर्स को गाली देते हुए आगे बढ़ जाते हैं। 

बेटी के साथ शेयर की फोटो
कपिल शर्मा ने पिछले दिनों बेटी अनायरा का पहला बर्थडे मनाया था। इस मौके पर कपिल शर्मा ने अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके अलावा उन्होंने एक शानदार बर्थडे पार्टी भी रखी थी। 

अनायरा की फर्स्ट बर्थडे पार्टी सी- थीम (Sea Theme) पर आधारित थी। कपिल ने सोशल मीडिया पर बेटी के बर्थडे की फोटोज शेयर कर लिखा, 'हमारी बेटी के पहले जन्मदिन पर उसे प्यार और दुआएं भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद। गिन्नी और कपिल।' 

बेटे के बने पिता
कपिल शर्मा इसी महीने की शुरुआत में बेटे के पिता बने थे। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। कपिल ने ट्वीट कर लिखा, 'आज सुबह हमारे घर बेटे का जन्म हुआ।'

कपिल आगे लिखते हैं, 'भगवान के आशीर्वाद से बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आपके प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद।' आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो कुछ वक्त के लिए ऑफ एयर हो गया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।