लाइव टीवी

योगेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कैसे रखी उन्होंने एक्टिंग करियर की नींव, बीवी के सुपरहिट गाने पर ठुमके लगाते नजर आए रणवीर सिंह 

Updated Oct 18, 2021 | 22:58 IST

TV Newsmakers Of The Day: रणवीर सिंह से लेकर गुम है किसी के प्यार में के योगेंद्र विक्रम सिंह और कपिल शर्मा तक आज टीवी के इन सितारों ने सुर्खियां बटोरी हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • एनडीए में जाना चाहते थे गुम है किसी के प्यार में फेम योगेंद्र विक्रम सिंह।
  • कपिल शर्मा ने बताया कैसे उनकी रीढ़ की हड्डी बन गई थी जी का जंजाल।
  • पत्नी दीपिका सिंह के सुपरहिट गाने पर ठुमके लगाते नजर आए रणवीर सिंह।

TV Newsmakers Of The Day 18 October 2021: छोटे पर्दे के कई कलाकारों ने आज सुर्खियों में अपनी जगह बनाई है। अपने करियर को लेकर गुम है किसी के प्यार में फेम योगेंद्र विक्रम सिंह ने खास बातें साझा की हैं। एक्टर ने बताया कि वह अपने कॉलेज के दिनों में एनडीए की तैयारी करते थे। वह क्रिकेट खेलना पसंद करते थे मगर उनके पिता उन्हें एनडीए पर फोकस करने का सुझाव देते थे। मगर वह एनडीए की परीक्षा में सफल नहीं हो पाए जिसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग लाइन चुनी। योगेंद्र बताते हैं कि एक्टिंग करियर में उनकी सफलता का श्रेय उनकी बहन को जाता है।

रीढ़ की चोट के लिए परेशान थे कपिल शर्मा 

हाल ही में सोशल मीडिया पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा अपने रीढ़ की समस्या पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने बताया कि रीढ़ की चोट की वजह से उन्हें अपना शो बंद करना पड़ा था। 2015 में उन्होंने डॉक्टर से सलाह भी ली थी मगर उनकी यह समस्या पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई थी। कपिल शर्मा ने बताया कि रीढ़ की चोट की वजह से उन्हें अन्य समस्याएं भी होने लगी थीं। 

मोहसिन खान ने शेयर किया ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपना आखिरी शॉट 

यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में कार्तिक गोयनका का किरदार निभाने वाले मोहसिन खान ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। पिछले हफ्ते मोहसिन खान ने इस शो के लिए अपना आखिरी शैडयूल शूट कर लिया था। हाल ही में मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस शो के लिए अपनी आखिरी शूटिंग का शॉट पोस्ट किया है। मोहसिन खान के इस शो को अलविदा कहने से उनके फैंस काफी उदास हैं। मगर खबरों की मानें तो अब ये रिश्ता क्या कहलाता है शो नई कहानी के साथ रोचक तरीके से आगे बढ़ेगा। 

अपने बीवी के सुपरहिट गाने पर थिरकते नजर आए रणवीर सिंह

रणवीर सिंह का पहला टीवी शो द बिग पिक्चर ऑन एयर हो गया है। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया है जिसमें रणवीर सिंह थ्री-पीस सूट में अपनी बीवी के सुपरहिट गाने घूमर पर थिरकते नजर आ रहे हैं। जब से यह प्रोमो रिलीज हुआ है तब से सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का मजेदार डांस वायरल हो रहा है। रणवीर सिंह राजस्थानी पगड़ी पहन कर इस गाने पर मदहोश होकर नाच रहे हैं।

रोड ट्रिप पर निकले अभिनव शुक्ला

टीवी के जाने-माने अभिनेता अभिनव शुक्ला एक बार फिर रोड ट्रिप के लिए निकल चुके हैं। हाल ही में अभिनव शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी रोडट्रिप की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ब्लू जींस और ब्राउन जैकेट में अभिनव शुक्ला ऊंची-ऊंची पहाड़ियों और खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठा रहे हैं। इससे पहले अभिनव शुक्ला और उनकी बीवी रुबीना दिलैक मालदीव में अपना वैकेशन मना रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।