लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: नए सीजन के साथ वापस आ रहा है कपिल शर्मा का कॉमेडी शो! इस बार कुछ अलग तैयारी

Updated Mar 25, 2021 | 19:38 IST

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए छोटे पर्दे यानी टीवी पर वापसी करने जा रहा है और इस बीच कुछ नए कलाकार भी इसका हिस्सा बनने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कपिल शर्मा
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के बाद बिना दर्शकों के शुरू हुई थी कपिल शर्मा शो की शूटिंग
  • कुछ एपिसोड के बाद वापस ऑफ एयर हो गया था कॉमेडी शो
  • अब नए कलाकारों और नए सीजन के साथ एक बार फिर करेगा वापसी

मुंबई: अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' कुछ समय पहले ऑफ एयर हो गया था और अब यह एक नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो के मेजबान के रूप में कपिल की योजना टीम में नए क्रिएटिव और कॉमेडी का पावर डोज देने में सक्षम नए लोगों को जोड़ने की है।

इस शो में पहले से ही कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह शामिल हैं। आगामी सीजन में और ज्यादा अभिनेताओं और लेखकों के शो से जुड़ने की उम्मीद है।

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने कहा, 'द कपिल शर्मा शो में नई प्रतिभाओं-अभिनेताओं और लेखकों का स्वागत करने के लिए मैं उत्साहित और खुश हूं। ऐसे दिमाग वाले और प्रतिभाशाली व्यक्तियों से मिलने की उम्मीद है, जिनका मनोरंजन के प्रति सही जुनून हो।' शो का सह-निर्माण सलमान खान टेलीविजन (SKTV) और बनिजए एशिया द्वारा किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक एसकेटीवी के सीईओ नदीम कोरीशी ने कहा, 'जबकि कपिल शर्मा और बाकी कलाकारों की टुकड़ी जाने-माने नाम हैं, हम दर्शकों को कुछ नया और रोमांचक देने के लिए हर दिन कोशिश कर रहे हैं। अतिरिक्त कलाकारों और टीम के सदस्यों के लिए यह एक अवसर है।'

बैनीज एशिया के संस्थापक और सीईओ दीपक धार ने कहा, 'बीते सालों में, द कपिल शर्मा शो ने अपने प्रशंसकों के बीच एक खास पहचान बनाई है। अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन पर मौजूदगी के साथ कपिल घर-घर में जाना पहचाना नाम बन चुके हैं। हम अपनी टीम का विस्तार करने, एक नई शुरुआत करने और दर्शकों का एक बार फिर मनोरंजन करने के लिए तत्पर हैं।' लॉकडाउन के बाद कुछ एपिसोड की शूटिंग करने के बाद द कपिल शर्मा शो फरवरी महीने में एक बार फिर ऑफ एयर हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।