लाइव टीवी

सलमान खान और अपने नाम के कमेंट पर भड़के Karan Johar, बोले- Divya Agrawal तुम सिर्फ कंटेस्टेंट हो और मैं होस्ट

Updated Aug 23, 2021 | 07:50 IST

Karan Johar Slams Divya Agrawal Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी वीकेंड एपिसोड में कई हाई वोल्टेज मोमेंट्स देखने को मिले। एकबार फिर करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल के व्यवहार के लिए उन्हें जमकर फटकार लगाई...

Loading ...
बिग बॉस ओटीटी।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में सेकंड वीकेडं का वार में एक और एलिमिनेशन देखा गया है
  • अब रिद्धिमा पंडित और करण नाथ दूसरे एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट बने हैं।
  • एपिसोड में एकबार फिर करण ने दिव्या के व्यवहार के लिए उन्हें जमकर फटकार लगाई।

बिग बॉस ओटीटी में एक और एलिमिनेशन देखा गया। उर्फी जावेद के बाद अब रिद्धिमा पंडित और करण नाथ दूसरे एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट रहे। करण और रिद्धिमा बिग बॉस के ओटीटी हाउस में दो हफ्ते तक रहे, लेकिन शो में उन्हें ज्यादा नहीं देखा गया। बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर ने दूसरे 'संडे का वार' की मेजबानी करते हुए एलिमिनेशन की घोषणा की। इस एपिसोड में कई हाई वोल्टेज मोमेंट्स देखने को मिले जहां करण को शो में कंटेस्टेंट्स के व्यवहार के लिए उन्हें फटकारते हुए देखा गया। पिछले हफ्ते की तरह, करण जौहर को एक बार फिर दिव्या अग्रवाल की क्लास लगाते हुए देखा गया।

बिग बॉस ओटीटी में दिव्या अग्रवाल द्वारा एक एपिसोड के दौरान दिए गए बयान को लेकर करण ने उनकी क्लास लगाई। पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान दिव्या ने कहा था कि अगर वह किसी को अपना दोस्त मानती हैं और कोई गलतफहमी है तो वह उनके साथ इसे स्पष्ट कर देंगी। न ही सलमान खान और न ही करण जौहर उनके विचारों को प्रभावित कर सकते हैं। दिव्या का ये स्टेटमेंट करण जौहर को पसंद नहीं आया है।

दिव्या अग्रवाल ने दी सफाई
करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल की क्लास लगाते हुए कहा कि भले ही वो उन्हें एलिमिनेट करना चाहती है, लेकिन वह नहीं कर सकती क्योंकि वह शो के होस्ट हैं और तुम सिर्फ एक कंटेस्टेंट है। करण जौहर ने यह भी कहा कि वो एक निष्पक्ष होस्ट हैं और उनका किसी भी कंटेस्टेंट से कोई संबंध नहीं है। अगर आप मुझे इज्जत नहीं दे सकते तो मेरे बारे में बात करना बंद कर दीजिए। 

दिव्या अग्रवाल ने अपने बचाव में बात समझाने की कोशिश करते हुए बताया कि पिछले वीकेंड के दौरान उन्होंने जो कुछ भी कहा, उसके कारण अधिकांश कंटेस्टेंट ने उनका बहिष्कार कर दिया था। तभी करण जौहर ने दिव्या को टोकते हुए कहा कि उन्होंने जो महसूस किया वह सिर्फ शेयर किया और अगर अक्षरा ने इसे गलत समझा तो यह उनकी समस्या नहीं है। करण ने कहा कि सलमान और उन्होंने बाहर दुनिया के लोगों से बहुत सम्मान कमाया है और अगर वह उनका सम्मान नहीं कर सकती हैं, तो उन्हें कम से कम उनका नाम लेना बंद कर देना चाहिए।

इतना ही नहीं, दिव्या और करण जौहर के बीच एक और विवाद हो गया जब उन्होंने उससे उसकी बातों को देखने के लिए कहा। दिव्या अपने लिए खड़ी हो गईं और अपनी बातें समझाईं। उन्होंने करण जौहर से कहा कि वह यहां दूसरों के झगड़ों में दखल देने के लिए नहीं है और वह पहले अपने लिए लड़ना चाहेंगी। दिव्या ने यह भी बताया कि कैसे पिछले रविवार का वार की वजह से सभी घरवालों ने उन्हें घेर लिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।