लाइव टीवी

जज से कंटेस्टेंट फिर जेलर बनने तक के सफर पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब नहीं बनना चाहता कंटेस्टेंट 

Updated May 10, 2022 | 11:52 IST

Karan Kundrra Don't Want To Become Contestant Ever: लाॅकअप फिनाले के बाद अब करण कुंद्रा ने अपनी जर्नी पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह कभी कंटेस्टेंट नहीं बनना चाहते हैं। यहां जानिए आखिर इसकी वजह क्या है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karan Kundrra
मुख्य बातें
  • लाॅकअप शो में जेलर थे करण कुंद्रा।
  • हाल‌ ही में खत्म हुआ लाॅकअप शो का पहला सीजन।
  • अपनी जर्नी पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी।

Karan Kundrra Don't Want To Become Contestant Ever Again: लाॅकअप शो में जेलर बने करण कुंद्रा को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। हाल ही में उन्होंने अपनी जर्नी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस शो में जेलर बनने को लेकर बहुत कुछ साझा किया है। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह इस‌ शो को किस वजह से याद‌ करेंगे। जज से कंटेस्टेंट और जेलर बनने के जर्नी पर भी करण कुंद्रा ने बहुत कुछ साझा किया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अब कभी‌ कंटेस्टेंट नहीं बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जेलर बनना उनके लिए एक रोलर कोस्टर राइड की तरह था। कई बार वह‌ इमोशनल हुए, कई बार गुस्सा और कई बार उदास। इस‌‌ दौरान उन्हें कुछ कठोर फैसले भी लेने पड़े और कठिन समस्याओं का निवारण भी करना पड़ा। 

Also Read: अनुपमा के मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा,‌ अनुपमा को वापस पाने के लिए वनराज के उठाए कदम से दर्शक हुए नाराज

ई टाइम्स टीवी से बात करते हुए करण ने कहा कि 'लेकिन हमें बेस्ट‌ कंटेस्टेंट मिले। मैं यह समझता हूं कि जो शो को बनाता है वह हमेशा कंटेस्टेंट ही होता है। कंटेस्टेंट ही किसी भी शो के आत्मा होते हैं। जब मैं रोडीज, लव स्कूल में था तब मैं कंटेस्टेंट के साथ कनेक्टेड था।' इसके साथ उन्होंने यह कहा कि कंटेस्टेंट के साथ कैमरा के पीछे रहने वाली टीम के ऊपर भी कई जिम्मेदारियां होती हैं। उन्होंने कैमरा के पीछे रहने वाले सभी लोगों को शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि वह अपनी जिम्मेदारियों की वजह से इस शो को मिस‌ करने वाले हैं। 

Also Read: मामा गोविंदा के बारे में बात करते हुए रोने लगे कृष्णा अभिषेक, बोले- 'मैं आपको बहुत मिस करता हूं और...'

इसके साथ करण कुंद्रा ने यह भी कहा कि 'मैं कभी कंटेंशन नहीं बनना चाहूंगा क्योंकि मैं नहीं जानता कि यह मेरे लिए क्या है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस‌ शो के लिए सींस के पीछे था। मुझे अब पता चला है कि जब मैं कंटेस्टेंट था, हमें यह नहीं पता था कि शो के बाहर रहने वाले लोगों को कितना मेहनत करना पड़ता है।‌' इसके आगे करण कुंद्रा ने बताया कि उन्होंने देख लिया है कि एक शो को‌ बनाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है इसीलिए वह‌ कैमरा के पीछे रह कर ही काम करना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।