लाइव टीवी

वेबसीरीज में खुद से 10 साल छोटे रोल में नजर आएंगे करणवीर बोहरा, बोले- मुश्‍किल था किरदार

Updated Jun 10, 2020 | 13:00 IST

Karanvir Bohra on His upcoming show: टीवी के मशहूर एक्‍टर करणवीर बोहरा जल्‍द ही एक वेबसीरीज में नजर आने वाले हैं। इस वेब शो में उनका क‍िरदार बेहद अहम होगा।

Loading ...
Karanvir Bohra
मुख्य बातें
  • ड‍िज‍िटल प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज होगा करणवीर का शो
  • 37 साल के करणवीर ने न‍िभाया है 27 साल के शख्‍स का रोल
  • 10 साल छोटे क‍िरदार के ल‍िए खुद पर करनी पड़ी मेहनत

Karanvir Bohra on His upcoming show: कोरोना वायरस ने जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त कर दिया है और लोगों के जीने एवं काम करने के तरीकों को बदल दिया है। सिनेमाघर बंद होने से बॉलीवुड फ‍िल्‍मों की डिजिटल रिलीज की जा रही है, तमाम सितारे बड़े पर्दे की बजाय डिजिटल का रुख कर रहे हैं। यही नहीं टीवी के सितारे भी डिजिटल पर आने वाले शोज का हिस्‍सा बन रहे हैं। 

खबर है कि टीवी के मशहूर एक्‍टर करणवीर बोहरा भी जल्‍द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस वेब शो में उनका क‍िरदार बेहद अहम होगा। वो इसलिए क्‍योंकि 37 साल के करणवीर बोहरा इस शो में खुद से 10 साल छोटे इंसान का किरदार निभाएंगे। इस रोल को करने में उन्‍हें अधिक मेहनत करनी पड़ी। 

लुक्‍स पर करना पड़ा काम 

करणवीर ने खुद बताया कि 10 साल छोटे रोल में फ‍िट बैठने के लिए उन्‍हें कितनी मशक्‍कत करनी पड़ी। उन्‍होंने बताया कि नए शो की शूटिंग के वक्‍त खुद से छोटे रोल को करने के लिए अपने लुक्‍स और फ‍िजिक पर काफी काम करना पड़ा। उन्‍हें अपनी डाइट और जिम वर्कआउट में भी बदलाव करना पड़ा। वो इसलिए क्‍योंकि उन्‍हें पर्दे पर 27 साल का दिखना था। 

12 जून को र‍िलीज होगा शो

करणवीर बोहरा का यह शो 12 जून को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज होगा। करणवीर इसके ल‍िए काफी एक्‍साइटेड हैं। इसका प्रमुख कारण यह भी है कि बीते वर्षों में उन्‍होंने टीवी पर काफी लाउड रोल किए हैं और यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है। जितनी शिद्दत से करणवीर ने इसकी शूटिंग की है, उससे उन्‍हें काफी उम्‍मीद हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।