लाइव टीवी

Karwachauth of TV celebs: दिव्‍यांका त्रिपाठी से अंगूरी भाभी तक, टीवी एक्ट्रेस ने ऐसे मनाया करवाचौथ

Updated Oct 18, 2019 | 09:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karwachauth celebration of of TV celebs: गुरुवार को देशभर में करवाचौथ का त्‍योहार धूमधाम से मनाया गया। पत्नियों ने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखा। यहां देखिए टीवी की अदाकाराओं ने कैसे मनाया करवाचौथ-

Loading ...
Divyanka and Shubhangi on Karwa chauth
मुख्य बातें
  • देशभर में गुरुवार को धूमधाम से मनाया गया करवाचौथ का पर्व
  • बॉलीवुड अदाकाराओं सहित टीवी की दिग्‍गज अभिनेत्रियों ने भी रखा व्रत
  • चांद को देख तोड़ा व्रत, इंस्‍टाग्राम पर शेयर कींं द‍िलकश तस्‍वीरें

Karwachauth celebration of of TV celebs Divyanka Tripathi & Shubhangi atre: गुरुवार को देशभर में करवाचौथ का त्‍योहार धूमधाम से मनाया गया। पत्नियों ने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखा। उसके बाद शाम को चांद को अर्घ्‍य देकर व्रत तोड़ा। बॉलीवुड की कई दिग्‍गज अदाकाराओं की भी इस बार पहली करवाचौथ थी। इस साल दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की पहली करवाचौथ थी। वहीं टीवी की अदाकाराओं ने करवाचौथ का पर्व धूमधाम से मनाया। इंस्‍टाग्राम पर सितारों के करवाचौथ सेलेब्रेशन के कई फोटोज वायरल हो रहे हैं। 

एंड टीवी के लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर हैं से अंगूरी भाभी के रूप में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री शुभांगी आत्रे ने करवाचौथ का त्‍योहार धूम धूम से मनाया। शुभांगी ने इस मौके पर लहंगा पहना और पूजा अर्चना की। करवाचौथ की कई फोटोज शुभांगी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

वहीं जानी मानी अदाकारा दिव्‍यांका त्रिपाठी ने भी करवाचौथ मनाने में कोई कसर नहीं रखी। हमेशा अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में रहने वाली दिव्‍यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दाहिया के साथ फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में वह विवेक का छलनी से दीदार करती नजर आ रही हैं। दिव्‍यांका ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा है- टू मून नाइट।

जाने माने टीवी होस्‍ट जय भानुषाली की पत्‍नी माही विज ने भी करवाचौथ मनाया। करवाचौथ की तैयारियों से लेकर पूजा करने और व्रत तोड़ने तक के कई फोटोज माही ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लगाए हैं। तस्‍वीरों में माही और जय दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

वहीं रुबीना दिलैक ने भी लाल साड़ी में इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह काफी खूबसूरत सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने भी अपने पति गुरमीत के साथ फोटो शेयर की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।