लाइव टीवी

कसौटी जिंदगी की 2 की विलेन हो सकती हैं बिग बॉस 16 की पहली कंटेस्टेंट, जानिए कौन हैं सोनिया अयोध्या

Updated Jun 28, 2022 | 16:10 IST

Bigg Boss Season 16: बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कसौटी जिंदगी 2 की एक्ट्रेस सोनिया अयोध्या शो का हिस्सा बन सकती हैं। जानिए कौन हैं सोनिया अयोध्या...

Loading ...
Sonyaa Ayodhya
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 का फैंस इंतजार कर रहे हैं।
  • बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं।
  • कसौटी जिंदगी 2 की एक्ट्रेस सोनिया अयोध्या शो की पहली कंटेस्टेंट हो सकती हैं।

Bigg Boss Season 16 contestant: बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss Season 16) की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। फैंस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम का कयास लगा रहे हैं। इस साल बिग बॉस में खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रहे जन्नत जुबैर रहमानी से लेकर फैजल शेख का नाम सामने आ रहा है। वहीं, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस सोनिया अयोध्या सीजन 16 की पहली कंटेस्टेंट (Bigg Boss 16 contestants) हो सकती हैं। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स ने सीजन 16 के लिए कसौटी जिंदगी 2 में निगेटिव रोल निभाने वाली सोनिया अयोध्या (Sonyaa Ayodhya) को अप्रोच किया है। फिलहाल अभी मेकर्स के साथ केवल बातचीत चल रही हैं। जैसे ही कुछ तय होगा तो वह सलमान खान के इस रिएलिटी शो का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि, मेकर्स ने इसे लेकर फिलहाल किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है। आपको बता दें कि सलमान खान ने आईफा अवॉर्ड्स के दौरान कहा था कि वह इस साल बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे।

Also Read: आने वाला है बिग बॉस का 16वां सीजन, जानें कौन से सेलेब्स होंगे शामिल

कौन हैं सोनिया अयोध्या (Who is Sonnya Ayodhya)
सोनिया अयोध्या  ने 2018 में सीरियल नजर से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। कसौटी जिंदगी की-2 उनका दूसरा टीवी सीरियल था। कसौटी जिंदगी 2 में उन्होंने तनवी बजाज का किरदार निभाया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोनिया ने 12 दिसंबर को बॉयफ्रेंड और रेस्टोरेंट के मालिक हर्षवर्धन सोमोये के साथ जयपुर में सात फेरे लिए थे। सोशल मीडिया पर उनकी शादी काफी वायरल हुई थी। सोनिया की शादी में कसौटी जिंदगी की-2 में प्रेरणा का रोल निभाने वाली एरिका फर्नांडिस भी शामिल हुई थीं। 

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 को तेजस्वी प्रकाश ने जीता था। वहीं, प्रतीक सहजपाल इस शो के रनर अप रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा जाएगा और टीमों के बीच टास्क होंगे।  सोनिया अयोध्या के अलावा शिवांगी जोशी और जय भानुशाली की वाइफ माही विज का नाम भी सामने आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।