लाइव टीवी

Aamna Sharif injured: कसौटी जिंदगी की 2 की कोमोलिका को लगी चोट, शूटिंग करने व्हीलचेयर पर पहुंचीं

Updated Dec 31, 2019 | 18:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kasautii Zindagii Kay 2 Aamna Sharif injured: कसौटी जिंदगी की 2 एक्ट्रेस आमना शरीफ को चोट लग गई थी। लेकिन इसके बाद भी वे व्हीलचेयर पर शूटिंग के लिए पहुंचीं। उन्होंने इसका वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kasautii Zindagii Kay 2 Aamna Sharif injured
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की 2 फेम आमना शरीफ के टखने में आई चोट
  • चोट के बाद भी शूटिंग के लिए पहुंचीं
  • व्हीलचेयर पर जाते हुए शेयर की वीडियो

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 जबरदस्त पॉपुलर है। इसमें लीड कैरेक्टर्स प्रेरणा और अनुराग के अलावा कोमोलिका को भी बहुत पसंद किया जाता है। इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ, कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में आमना को चोट लग गई थी, लेकिन इसके बावजूद वे शूटिंग के लिए पहुंचीं। इस दौरान आमना व्हीलचेयर पर बैठी नजर आईं।

आमना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे एक ग्रीन साड़ी पहने हुए व्हीलचेयर पर बैठी है और टीम के सदस्य उन्हें शूटिंग के लिए ले जा रहे हैं। वीडियो में वे शूट के लिए बिल्कुल तैयार लग रही हैं और हंसते हुए नजर आ रही हैं। 

आमना ने बताया कि गिरने की वजह से उनका टखना ट्विस्ट हो गया था। इसी चोट की वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर आना पड़ा। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि गिरने की वजह से टखने बुरी तरह ट्विट हो गया (ये रियल चोट एक रील नहीं) लेकिन अभी भी इस लवली टीम की वजह से चेहरे पर एक मुस्कान है, जो आपके आराम के लिए कुछ भी कर रही है। मेरा विश्वास और बढ़ गया कि बालाजी टेलीफिल्म्स मेरा घर है। कसौटी जिंदगी की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार।

आपको बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 में एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं कोमोलिका के रूप में पहले हिना खान दिख रही थीं। लेकिन हिना ने फिल्मों के कमिटमेंट की वजह से इस शो को छोड़ दिया और उनकी जगह आमना शरीफ ने ली। आमना सीरियल कहीं तो होगा से पॉपुलर हुईं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।