लाइव टीवी

Kasautii Zindagii Kay के अनुराग ने लॉकडाउन में की पूल पार्टी, सोशल मीडिया पर लगी क्‍लास!

Updated May 27, 2020 | 21:23 IST

Parth Samthaan gets slammed by netizens for pool partying: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी जिंदगी की 2 के एक्‍टर पार्थ समथान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पूल पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Parth Samthaan, Actor
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु का रोल न‍िभाते हैं पार्थ
  • 25 मई को मुंबई से हैदराबाद के ल‍िए की थी यात्रा
  • सोशल मीडिया पर पूल किनारे आए नजर, Troll

Parth Samthaan gets slammed by netizens for pool partying: चीन के वुहान शहर में पैदा हुए कोरोना जैसे खतरनाक वायरस ने जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त कर दिया है। दुनियाभर में लाखों लोगों की जान इस वायरस ने ली है। भारत में भी लाखों लोग इस वायरस की चपेट में हैं। बीते दो महीने से वायरस के संक्रमण को रोकने के ल‍िए लॉकडाउन लगाया गया है। तमाम सितारे लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और अपने अपने घरों में कैद हैं। 

एक तरफ जहां सितारे अपने फैंस से सोशल डिस्‍टेंसिंग फॉलो करने की अपील कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी जिंदगी की 2 के एक्‍टर पार्थ समथान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पूल पार्टी करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो में पार्थ पूल किनारे साफ साफ नजर आ रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो सामने आया, इंटरनेट यूजर्स ने उनकी खिंचाई करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने क‍हा कि तुम मुंबई से हैदराबाद पहुंच गए और क्वारंटाइन में रहने की बजाया पूल पार्टी कर रहे हो। वहीं कई अन्‍य यूजर्स ने भी उनकी समझदारी पर सवाल उठाए हैं।

इस मामले में पार्थ ने कोई सफाई नहीं दी है। बता दें कि 25 मई को विमान सेवा शुरू होने के बाद पार्थ मुंबई एयरपोर्ट स्‍पॉट किए गए थे। वह हैदराबाद के ल‍िए रवाना हुए थे लेकिन क्‍यों, इसकी जानकारी किसी को नहीं थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।