लाइव टीवी

Kasautii Zindagii Kay: करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की आई कोरोना रिपोर्ट, जानिए क्‍या आया रिजल्‍ट

Updated Jul 14, 2020 | 12:35 IST

टीवी सीरियल कसौटी ज‍िंदगी की 2 के लीड एक्‍टर पार्थ समथान को कोरोना होने के बाद बाकी टीम का भी कोरोना टेस्‍ट हुआ था। जिसमें एक्‍टर करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की र‍िपोर्ट आ गई है।

Loading ...
Karan Patel and aamna sharif
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की 2 के अनुराग बसु पाए गए थे कोरोना पॉजिट‍िव
  • इसके बाद सीरियल के बाकी कलाकारों का हुआ कोरोना टेस्‍ट
  • करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे न‍िगेट‍िव

टीवी सीरियल कसौटी ज‍िंदगी की 2 के लीड एक्‍टर पार्थ समथान को कोरोना होने के बाद बाकी टीम का भी कोरोना टेस्‍ट हुआ था। जिसमें एक्‍टर करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की र‍िपोर्ट आ गई है। गनीमत और राहत की खबर ये है कि इन तीनों सितारों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।  करण पटेल के पब्लिसिस्ट ने बयान जारी करते हुए कहा कि करण पटेल का स्वैब टेस्ट नेगेटिव आया है। फ‍िलहाल सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है और प्रोडक्‍शन हाउस ने एहतियात के तौर पर सभी का कोरोना टेस्ट कराने की बता कही है। कुछ लोगों का टेस्‍ट हो चुका है और कुछ का होना बाकी है।

बता दें कि 12 जुलाई को मशहूर टीवी एक्टर पार्थ समथान को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ ने कुछ ही दिन पहले शो की शूटिंग शूरू की थी। उन्होंने 27 जून को अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि तीन महीने बाद शूट पर वापसी। अनुराग बसु यानि पार्थ के पॉजिटिव आने के बाद शो में मिस्‍टर बजाज का रोल निभाने वाले करण पटेल ने भी अपना कोरोना टेस्‍ट कराया था। 

सीरियल में अनुराग की मां का रोल निभाने वाली शुभावी चौकसे की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। उनके अलावा कोमोलिका का रोल निभाने वाली टीवी अदाकारा आमना शरीफ भी सेफ हैं। उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। वहीं अनुराग की बहन के किरदार में नजर आने वाली पूजा बनर्जी भी टेस्‍ट का इंतजार कर रही हैं। शूटिंग शुरू होने पर वह भी सेट पर पहुंची थीं। 

पार्थ ने किया था खुद ट्वीट

बता दें कि पार्थ ने खुद ट्वीट कर बताया था- 'मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा आग्रह है कि बीते द‍िनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना टेस्‍ट करा लें। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं बीएमसी के सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद कहता हूं'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।