लाइव टीवी

जब दिवाली के पटाखे से जख्मी हो गया था Amitabh Bachchan का हाथ, जल गए थे सभी नाखून

Updated Oct 11, 2019 | 23:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kaun Banega Crorepati 11: कौन बनेगा करोड़पति में आज अमिताभ बच्चन ने वो किस्सा बताया जब दिवाली के पटाखे से उनका हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया था। जानिए बिग बी का ये किस्सा...

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने बताया कि दिवाली में उनका हाथ पटाखे से बुरी तरह से जख्मी हो गया था।
  • अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 77वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • अमिताभ बच्चन को बर्थडे के मौके पर एक खास सरप्राइज भी दिया गया। अमिताभ

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते हैं। केबीसी 11 के आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि दिवाल के पटाखे से उनका हाथ बुरी तरह से जल गया था। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 77वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि दिवाली में उनका हाथ पटाखे से बुरी तरह से जख्मी हो गया था। बिग बी ने बताया कि- इस हादसे से मेरे सभी नाखून चले गए थे। मैं रोजाना अस्पताल जाया करता था। डॉक्टर मेरे हाथ की जली हुई खाल को काटता था। 

अमिताभ बच्चने ने ये भी बताया कि मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरा हाथ गल गया है। कौन बनेगा करोड़पति 11 के इस हफ्ते के कर्मवीर एपिसोड में पैरा ओलंपिक 2019 की गोल्ड मैडलिस्ट बैडमिंटन प्लेयर मानसी जोशी और 2016 में तैराकी और जेवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल जीत चुकी दीपा मलिक हॉटसीट पर बैठी थीं।

 ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन 
अमिताभ बच्चन को बर्थडे के मौके पर एक खास सरप्राइज भी दिया गया। अमिताभ बच्चन को उनकी जया बच्चन और पिता हरिवंश राय बच्चन की एक क्लिप सुनाई दी। इसके बाद हरिवंश राय बच्चन की कविता मधुशाला सुनाई गई।     

कौन बनेगी करोड़पति में मशहूर सरोद वादक अमजद अली खान ने भी अपनी टीम के साथ खास परफॉर्मेंस दी। अमजद अली खान ने अमिताभ बच्चन के पिता पर समर्पित एक नया राग हरिवंश कल्याण भी प्रस्तुत किया गया।  

पैरों को कुचलते चला गया ट्रक
मानसी जोशी और दीपा मलिक दोनों ही दिव्यांग हैं। 2011 में एक सड़क दुर्घटना के कारण मानसी जोशी का बायां पैर काटना पड़ा था। मानसी अपने टू-व्हीलर से जा रही थीं और ट्रैफिक-सिग्नल काम नहीं कर रहे थे। इस दौरान एक ट्रक उनके पैर को कुचलते हुए चला गया। 

दीपा के शरीर का आधा हिस्सा निष्क्रिय है। वह हमेशा से स्विमर बनना चाहती थीं। दीपा ने यमुना नदी में धारा के विपरीत तैरकर टेस्ट पास किया था। हालांकि, ठंडे प्रदेश और ठंडे पानी में परफॉर्म न करने के कारण उन्होंने जैवलिन थ्रो का रुख किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।