लाइव टीवी

KBC-12 जीतकर नेत्रहीन पिता का इलाज कराना चाहती हैं अस्मिता माधव गोरे, कहानी जान अमिताभ बच्चन भी हुए इमोशनल

Updated Oct 07, 2020 | 10:25 IST

KBC-12, Kaun Banega Crorepati : 22 साल की अस्मिता माधव गोरे केबीसी-12 में अमिताभ बच्चन के सामने बैठीं। उनके पिता नेत्रहीन हैं और मां, भाई बहन भी दृष्टिहीन हैं...

Loading ...
कौन बनेगा करोड़पति-12।
मुख्य बातें
  • 22 साल की अस्मिता माधव गोरे लंबे स्ट्रगल के बाद केबीसी-12 में पहुंचीं।
  • महाराष्ट्र से आईं अस्मिता माधव गोरे एक स्टूडेंट हैं।
  • फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर अस्मिता ने अपनी दावेदारी पेश की।

कौन बनेगा करोड़पति के नए एपिसोड की शुरुआत अमिताभ बच्चन ने उन लोगों के बारे में बात करके की, जिन्होंने जीवन की कठिन परिस्थितियों में फिर से कमबैक किया है। केबीसी-12 में हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने सबिता रेड्डी आईं। अमिताभ बच्चन ने सबिता रेड्डी के व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करते हुए केबीसी-12 का खेल शुरू किया।

सबिता रेड्डी ने कौन बनेगा करोड़पति से 1,60,000 रु. तक की धनराशि लेकर गेम क्विट कर दिया। बाद में आगे कौन बनेगा करोड़पित 12 में हॉट सीट पर रघुनाथ राम आए। बाड़मेर, राजस्थान से आए 34 साल के रघुनाथ राम कारपेंटर थे। रघुनाथ ने शो में अपने जीवन के संघर्षों की जानकारी दी। बताया कि कैसे रघुनाथ राम पिछले 19 साल से कारपेंटर के रूप में काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं केबीसी-12 में पहुंचे रघुनाथ राम केवल 9वीं कक्षा तक ही पढ़े थे। रघुनाथ ने शानदार ढंग से खेल खेलते हुए 6,40,000 लाख रुपये जीते।

रघुनाथ के शो छोड़ने के बाद, 22 साल की अस्मिता माधव गोरे केबीसी-12 में अमिताभ बच्चन के सामने बैठीं। महाराष्ट्र से आईं अस्मिता माधव गोरे एक स्टूडेंट हैं और उन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर अपनी दावेदारी पेश की।

अस्मिता माधव गोरे ने केबीसी-12 में पहुंचने के बाद अपने परिवार और स्ट्रगल के बारे में बात की। अस्मिता माधव गोरे की इमोशनल कहानी ने अमिताभ बच्चन को भी हिला कर रख दिया। अस्मिता ने बताया कि उनके पिता नेत्रहीन हैं और उसकी मां और भाई, बहन भी दृष्टिहीन हैं। वह अपने परिवार का ख्याल रखती हैं और उनकी के सपनों को पूरा करने के लिए केबीसी शो में आई हैं।

अस्मिता माधव ने आगे बताया है कि कैसे उनके पिता चाहते थे कि वो हॉट सीट पर पहुंचे। अस्मिता माधव गोरे के जीवन की कहानी ने अमिताभ बच्चन को भी भावुक कर दिया। अस्मिता ने केबीसी-12 में बताया कि वो विनिंग राशि का उपयोग अपने गृह का लोन चुकाने और पिता की आंखों का उपचार के लिए करेंगी। आज रात अस्मिता माधव गोरे केबीसी-12 अगले एपिसोड में खेल जारी रखेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।