लाइव टीवी

KBC 13: शानदार शुक्रवार में हरभजन सिंह और इरफान पठान लगाएंगे हंसी के चौके छक्‍के, बिग बी की भी खुलेगी पोल

Updated Dec 17, 2021 | 19:38 IST

KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज के एपिसोड में दो दिग्‍गज भारतीय क्रिकेटर नजर आने वाले हैं। इस दौरान वे अपने किस्‍से कहानी सुनाने के साथ अमिताभ बच्‍चन के साथ हंसी मजाक करते हुए भी नजर आएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kaun Banega Crorepati 13
मुख्य बातें
  • शानदार शुक्रवार में स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर नजर आएंगे दो भारतीय क्रिकेटर
  • खेल के साथ ड्रेसिंग रूम में बिताए लम्‍हों की यादें करेंगे साझा
  • शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन भी सुनाएंगे अपने किस्‍से

Kaun Banega Crorepati 13: टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार का एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाला है। आज रात यानि 17 दिसंबर को टेलीकास्‍ट होने वाले इस एपिसोड में क्रिकेटर हरभजन सिंह और इरफान पठान खास मेहमान के तौर पर नजर आने वाले हैं। जिसमें वे अपने किस्‍से कहानी सुनाने के साथ शो के होस्‍ट बिग बी की भी पोल खोलते नजर आएंगे। 

हाल ही में चैनल की ओर से जारी एक प्रोमो में होस्ट अमिताभ बच्चन उनसे उनके 'गुस्से' के बारे में बात करते नजर आते हैं। तभी इरफ़ान बिग बी को देखते हुए एक मजेदार रिएक्‍शन देते हैं और कहते हैं 'एंग्री यंग मैन' का टाइटल तो आपका ही है।

ड्रेसिंग रूम के शेयर करेंगे सीक्रेट 
केबीसी के मंच पर दोनों क्रिकेटर मिलकर भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेसिंग रूम के सीक्रेट शेयर करेंगे। प्रोमों के मुताबिक हरभजन खुलासा करते नजर आएंगे कि इरफान खाने के शौकीन हैं और वह अपने दोनों हाथों से खाते हैं। इतना ही नहीं वह यह भी खुलासा करते हैं कि शुरू में सचिन तेंदुलकर से उन्‍हें डर लगता था। वह इससे जुड़ा एक मजेदार वाक्‍या भी शेयर करेंगे। 

फाइनल एपिसोड को मजेदार बनाने की कोशिश 
केबीसी अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। पूरे हफ्ते शो में कई सेलेब्रिटीज नजर आएं।शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी कास्ट के अलावा हाल ही के एपिसोड में आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर, नीना गुप्ता, गजराज राव, दिशा परमार, मनीष पॉल, नेहा कक्कड़, बादशाह और कई अन्य लोगों ने शिरकत करी। अब आखिरी एपिसोड को यादगार बनाने के लिए ये दो दिग्‍गज क्रिकेटर शामिल होंगे। ऐसे में दर्शक अभी से एक बेहतरीन एपिसोड की उम्‍मीद कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।