लाइव टीवी

KBC ​13: निमिषा अहिरवार ने इस सवाल पर छोड़ा केबीसी-13, जानिए अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए प्रश्न का सही जवाब

Updated Aug 26, 2021 | 23:43 IST

Nimisha Ahirwar quits question KBC ​13: मध्य प्रदेश से आईं निमिषा अहिरवार एक सब-इंस्पेक्टर हैं। निमिषा ने खेल के शुरुआती चरण के दौरान एक लाइफ लाइन की मदद ले ली थी। 

Loading ...
कौन बनेगा करोड़पति-13।
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश से आईं निमिषा अहिरवार एक सब-इंस्पेक्टर हैं।
  • निमिषा अहिरवार KBC से ज्यादा धनराशि नहीं जीत सकीं। 

कौन बनेगा करोड़पति 13 के आज के एपिसोड की शुरुआत रोलओवर कंटेस्टेंट निमिषा अहिरवार के साथ हुई। निमिषा अहिरवार ने कल के एपिसोड में 1,60,000 रुपये जीते थे। मध्य प्रदेश से आईं निमिषा अहिरवार एक सब-इंस्पेक्टर हैं। निमिषा ने खेल के शुरुआती चरण के दौरान एक लाइफ लाइन की मदद ले ली थी। 

बाद में अमिताभ बच्चन द्वारा जब सुपरस्टार शाहरुख खान से संबंधित एक सवाल कौन बनेगा करोड़पति में निमिषा अहिरवार से पूछा गया तो वो अटक गईं। इस दौरान भी केबीसी-13 कंटेस्टेंट निमिषा अहिरवार ने 50-50 लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। हालांकि निमिषा अहिरवार ज्यादा धनराशि शो से नहीं जीत सकीं। 

अमिताभ बच्चन निमिषा से बहुत इम्प्रेस थे। निमिषा के पिता आर्मी अफसर थे और उनसे ही निमिषा को पुलिस सब इंस्पेक्टर बनने की प्रेरणा मिली। निमिषा अहिरवार इतिहास से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे सकीं। इस तरह से निमिषा सिर्फ 3,20,000 रुपये ही घर ले जा सकीं। किसी सवाल का जवाब नहीं दे सकीं निमिषा अहिरवार? यहां जानें

चतुर्भुज मंदिर किस शहर में स्थित है जहां पर शून्य को शंख्यात्मक रूप में उकेरे गए दुनिया में सबसे पुराने शीललेखों में से एक स्थित है?
A.
ओरछा
B. ग्वालियर
C. भोपाल
D. खजुराहो

इसका सही जवाब B. ग्वालियर  है।


निमिषा अहिरवार के बाद आज हॉट सीट पर पहुंचने वाले अगले व्यक्ति आशीष कृष्ण सुवर्णा थे। जिन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवालों का सिर्फ एक सेकंड में जवाब देकर अपनी सुपरफास्ट गति से सभी को प्रभावित किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।