लाइव टीवी

Kaun Banega Crorepati 13 Questions: ये था 25 लाख रुपए का सवाल, जिसका जवाब नहीं दे सके अमन बाजपेयी

Updated Sep 01, 2021 | 23:42 IST

Kaun Banega Crorepati 13 Highlights: कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज हॉटसीट पर अमन बाजपेयी बैठे थे। जानिए 25 लाख का सवाल जिसका जवाब नहीं दे सके अमन बाजपेयी...

Loading ...
Kaun Banega Crorepati 13
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति में आज लखनऊ के अमन बाजपेयी हॉटसीट पर बैठे थे।
  • अमन 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर घर वापस लौटे।
  • अमन अपना चाइनीज कैफे खोलना चाहते हैं।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज के एपिसोड में लखनऊ के रहने वाले अमन बाजपेयी हॉटसीट पर बैठे हैं। अमन बाजपेयी ने 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर ले गए। अमन ने अपने मजाकिया अंदाज में बिग बी को भी खूब हंसाया। 

अमन बाजपेयी से 12 लाख 50 हजार रुपए का सवाल पूछा- साल 1993 से साल 1996 तक इनमें से कौन राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के पहले चेयरपर्सन थे। चार ऑप्शन थे- a. जस्टिस जे.एस.वर्मा b.जस्टिस ए.एस.आनंद c.जस्टिस रंगनाथन मिश्रा d.जस्टिस एम.एन.वेंकेटचिलैया। इसका सही जवाब जस्टिस रंगनाथन मिश्रा था।  अमन ने गेम क्विट करने का फैसला किया। 

खोलना चाहते हैं अपने रेस्टोरेंट 
अमन बाजपेयी ने बताया कि उन्हें खाने और सोने का शौक है। वह फिलहाल कोई नौकरी या काम नहीं करते हैं। अमन के मुताबिक वह अपना खुद का चाइनीज रेस्टोरेंट खोलना चाहते हैं। अगर वह एक करोड़ रुपए जीतते हैं तो इसका नाम करोड़पति कैफे रखेंगे। इसके अलावा वह इसका नाम करोड़पति मिष्ठान  भंडार रखना चाहते हैं। अमन कहते हैं कि लखनऊ में लोग नाम नहीं खाने की परवाह करते हैं। 

हॉटसीट पर बैठी किसी समीक्षा श्रीवास्तव
अमन बाजपेयी के जाने के बाद समीक्षा श्रीवास्तव हॉटसीट पर बैठीं। समीक्षा मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली हैं। समीक्षा ने बताया कि बिग बी के बंगले प्रतीक्षा के पास  गर्ल्स हॉस्टल में रहती हैं। 

गेम खत्म होने तक समीक्षा ने 40 हजार रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया है। वहीं, इस शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वीरेंद्र सहवाग और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली हॉटसीट पर बैठेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।