लाइव टीवी

KBC 11: इस दिग्‍गज अदाकारा की आवाज नहीं पहचान पाया कंटेस्टेंट, लाइफलाइन की मदद से दिया जवाब

Updated Nov 27, 2019 | 16:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कौन बनेगा करोड़पति के ताजा एपिसोड में कंटेस्‍टेंट से अमिताभ बच्‍चन ने एक द‍िग्‍गज अदाकारा की आवाज पहचानने के लिए कहा लेकिन वह नहीं पहचान सका।

Loading ...
Amitabh bachchan in KBC

Kaun Banega Crorepati (KBC 11): कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी 11) का यह सीजन काफी दिलचस्‍प है। अमिताभ बच्‍चन इस बार कई ऐसे सवाल पूछ रहे हैं जो ना केवल कंटेस्‍टेंट बल्कि दर्शकों को भी हैरान कर रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी 11) के ताजा एपिसोड में कंटेस्‍टेंट से अमिताभ बच्‍चन ने एक द‍िग्‍गज अदाकारा की आवाज पहचानने के लिए कहा लेकिन वह नहीं पहचान सका। अमिताभ ने कंटेस्‍टेंट से 20 हजार रुपये की राशि के लिए यह सवाल किया था। 

केबीसी में कंटेस्‍टेंट अक्षय उपाध्याय हॉट सीट पर बैठे थे। अक्षय से अमिताभ बच्‍चन ने 20 हजार रुपये के लिए सवाल किया कि ऑडियो में सुनाई देने वाली आवाज किस बॉलीवुड अदाकारा की है।  कंटेस्‍टेंट अक्षय ने ऑडियो सुना लेकिन वह जवाब को लेकर कन्फ्यूज नजर आए। इसके बाद उन्‍होंने ऑडियंस पोल लाइफ लाइन की मदद ली। जनता ने सबसे ज्‍यादा वोट दिए अदाकारा रवीना टंडन के नाम को और अक्षय ने जनता के साथ जाने का फैसला किया। 

अंतिम चरण में केबीसी का 11वां सीजन
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 11 का यह अंतिम चरण है। यह शो जल्‍द बंद होने जा रहा है और इसकी जगह लेगा 2 दिसंबर से सोनी टीवी पर शुरू होने वाला बेहद 2। इस शो में जेनिफर विगेंट, शिविन नारंग और आशीष चौधरी मुख्य किरदार में हैं।

इससे पहले अमिताभ बच्‍चन के सामने हॉट सीट पर दिल्ली के रहने वाले जितेंद्र सिंह चौहान बैठे थे। जितेंद्र से 6 लाख 40 हजार रुपये का सवाल पूछा गया- किस पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा था कि इतिहास मेरे प्रति समकालीन मीडिया की तुलना में दयालु होगा? जिसका सही जवाब था मनमोहन सिंह। जितेंद्र इस सवाल का जवाब नहीं जानते थे। इसलिए वह तीन लाख 20 हजार रुपये लेकर शो से बाहर हुए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।