लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन पर ही भारी पड़ गया KBC-11 का कंटेस्टेंट अभिषेक, उल्टा पूछ बैठा एक सवाल

Updated Oct 01, 2019 | 22:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कौन बनेगा करोड़पति-11 में अभिषेक झा ने बताया कि वो बचपन से हकलाने की समस्या से जूझ रहे हैं। पंजाब से आए अभिषेक ने बड़े ही शानदार तरीके से अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी गेम खेला और अब तक 6 लाख 40 हजार रुपए जीते।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
कौन बनेगा करोड़पति।
मुख्य बातें
  • केबीसी के 32वें एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर अभिषेक झा बैठे।
  • कौन बनेगा करोड़पति में अभिषेक ने बताया कि वो बचपन से हकलाने की समस्या से जूझ रहे हैं।
  • अभिषेक को हकलाने की समस्या के कारण कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 दर्शकों के पसंदीदा रियलिटी शो में शामिल होता जा रहा है। केबीसी के 6वें हफ्ते के 32वें एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर अभिषेक झा नाम के कंटेस्टेंट बैठे। कौन बनेगा करोड़पति में अभिषेक ने बताया कि वो बचपन से हकलाने की समस्या से जूझ रहे हैं। इसके कारण उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है हालांकि परिवार ने अभिषेक झा का पूरा सपोर्ट किया और इसी वजह से वो केबीसी में पहुंच पाए। पंजाब से आए अभिषेक ने बड़े ही शानदार तरीके से अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी गेम खेल रहे हैं और अब तक 6 लाख 40 हजार रुपए की धनराशि जीत चुके हैं।
अभिषेक ने केबीसी-11 में होस्ट अमिताभ बच्चन को ही परेशानी में डाल दिया। दरअसल कौन बनेगा करोड़पति में अभिषेक ने पहले बिग बी से एक सवाल पूछने की इजाजत मांगी। जब अमिताभ बच्चन ने इसकी परमीशन दे दी तो अभिषेक ने उनसे बड़ा ही अजीब सवाल पूछा। 


अभिषेक ने केबीसी-11 में अमिताभ बच्चन से पूछा कि भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर एक फिल्म बॉम्बे टॉकीज आई थी। इस फिल्म में आपने(बिग बी) खुद अपना ही किरदार निभाया था। इस दौरान फिल्म में जब एक शख्स टैक्सी से आपके घर जाता है तो उसे 5000 रुपए किराया देना पड़ता है। मैं आपसे जानना चाहता हूं कि क्या वाकई स्टेशन से आपके घर तक का किराया 5 हजार रुपए है? इस सवाल के जवाब में अमिताभ बच्चन कहते हैं बड़े-बड़े शहरों में रास्ते लंबे होते हैं तो कभी-कभी इतना कियारा लग जाता है। 
अमिताभ बच्चन का जवाब सुनकर अभिषेक संतुष्ट नहीं होते हैं। वो कहते हैं कि फिल्म में ऑटो ड्राइवर ने तो कहा था कि अगर किसी खान, खन्ना या कपूर के घर जाना होता तो 500 में भी छोड़ देता लेकिन बच्चन साहब के यहां आए हैं इसलिए आपसे 5 हजार रुपए ले रहे हैं। अभिषेक की ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन और कौन बनेगा करोड़पति में मौजूद सभी दर्शकों जोर से हंसने लगते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।