लाइव टीवी

KBC 13, Sept 24 Episode Written Update: प्रांशु त्रिपाठी नहीं दे सके एक करोड़ के सवाल का जवाब, आप जानते हैं?

Updated Sep 24, 2021 | 09:08 IST

KBC 13, 24 September 2021 Episode Written Updates: केबीसी 13 के गुरुवार के एपिसोड में प्रांशु त्रिपाठी का सामना एक करोड़ के सवाल से हुआ लेकिन वह उसका जवाब नहीं दे सके।

Loading ...
KBC 13, 24 September Episode
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 के गुरुवार के एपिसोड में प्रांशु त्रिपाठी का सामना एक करोड़ के सवाल से हुआ
  • एक करोड़ के सवाल का सही जवाब नहीं आने पर प्रांशु त्रिपाठी ने केबीसी से किया क्विट
  • अब जानते हैं कि एक करोड़ रुपये का कौन सा सवाल था जिसका जवाब प्रांशु त्रिपाठी नहीं दे सके

KBC 13, 24 September 2021 Episode Written Updates: केबीसी 13 का गुरुवार को प्रसारित हुआ एपिसोड काफी रोमांचक रहा। हॉट सीट पर बैठे प्रांशु त्रिपाठी का सामना एक करोड़ के सवाल से हुआ लेकिन वह उसका जवाब नहीं दे सके। प्रांशु त्रिपाठी ने 50 लाख रुपये जीतकर शो से क्विट कर दिया। उमरिया (मध्यप्रदेश) के रहने वाले प्रांशु त्रिपाठी (Pranshu Tripathi) ने 50 लाख की धनराशि अपने नाम की। 

एक करोड़ रुपये का सवाल 

अब जानते हैं कि एक करोड़ रुपये के लिए पूछा गया वो कौन सा सवाल था जिसका जवाब प्रांशु त्रिपाठी नहीं दे सके। अमिताभ ने एक करोड़ रुपये के लिए प्रांशु त्रिपाठी से पूछा था- शाही जहाज 'गंज-ए-सवाई' किस भारतीय शासक की संपत्ति थी जिसे ब्रिटिश समुद्री डाकू हेनरी एव्री ने लूटा था? इस सवाल का सही जवाब था औरंगजेब। 

प्रांशु त्रिपाठी ने काफी अच्‍छा खेल खेला और अपने ज्ञान से शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन को चौंकाया। प्रांशु ने अमिताभ बच्‍चन से काफी मस्‍ती मजाक भी की। प्रांशु ने अमिताभ से कहा कि उनके पास उनकी ही तरह का सूट है, लेकिन उनके पास पॉकेट स्क्वायर नहीं है। प्रांशु आगे कहते हैं, ‘सर मुझे आपको कुछ बताना था। मेरे पास ऐसा ही एक सूट है लेकिन ये पॉकेट स्‍क्‍वॉयर नहीं है। ये बड़ा खराब लगता है। इस तरह के सूट तो शादियों में पहने जाते हैं। प्रांशु की इस बात पर अमिताभ रिएक्‍ट करते हुए कहते हैं कि जब ये खेला खत्म होगा तब इसे आपको दे देंगे। 

बता दें कि प्रांशु का चयन केबीसी के लिए पिछले महीने हुआ था। 9 से 10 सितंबर को उन्‍होंने मुंबई में यह खेल शूट किया था। प्रांशु त्रिपाठी एक गेस्‍ट टीचर हैं। वे तामान्नारा हाई स्कूल में विजिटिंग फैकल्टी हैं। वे 9वीं और 10वीं के बच्चों को गणित पढ़ाते हैं। उनके पिता कंचन प्रसाद त्रिपाठी उमरिया जिले में जिला संयोजक हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।