लाइव टीवी

KBC 13 में Bhojpuri Song से जुड़े इस सवाल पर कंटेस्‍टेंट ने छोड़ा शो, क्‍या आपको मालूम है जवाब

Updated Aug 27, 2021 | 11:43 IST

KBC 13 Ashish Krishna Suvarna Quit on Bhojpuri song: कौन बनेगा करोड़पति 13 के ताजा एपिसोड में एक कंटेस्‍टेंट से अमिताभ बच्‍चन ने भोजपुरी गाने से जुड़ा सवाल पूछा जिसका जवाब वो नहीं दे सका।

Loading ...
KBC 13 Ashish krishna suvarna
मुख्य बातें
  • गुरुवार को मुंबई के आशीष कृष्ण सुवर्णा हॉट सीट पर पहुंचे।
  • भोजपुरी गाने से जुड़े सवाल का जवाब वो नहीं दे सके।
  • केबीसी 13 से छह लाख 40 हजार जीतकर गए आशीष।

KBC 13 Ashish Krishna Suvarna Quit on Bhojpuri song: कौन बनेगा करोड़पति 13 के ताजा एपिसोड में एक कंटेस्‍टेंट से अमिताभ बच्‍चन ने भोजपुरी गाने से जुड़ा सवाल पूछा जिसका जवाब वो नहीं दे सका। गुरुवार को मुंबई के आशीष कृष्ण सुवर्णा हॉट सीट पर पहुंचे। रोलओवर कंटेस्टेंट मध्य प्रदेश की सब इंस्पेक्टर निमिशा के जाने के बाद आशीष को अमिताभ बच्‍चन के सामने बैठने का मौका मिला। 

आशीष ने गेम की शुरुआत काफी अच्‍छी की। चारों लाइफलाइन का इस्‍तेमाल कर आशीष 12 लाख 50 हजार रुपये के सवाल तक पहुंचे लेकिन यहां अटक गए। अमिताभ बच्‍चन ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब उन्‍हें नहीं पता था और कोई लाइफलाइन नहीं बची थी। ऐसे में उनके पास क्विट करने के अलावा कोई ऑप्‍शन नहीं था। आशीष ने भोजपुरी गाने से संबंधित इस सवाल पर गेम क्विट कर दिया। 

आशीष ने 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर शो क्विट कर दिया। अमिताभ ने उनसे पूछा- किस जोड़ी ने संगीतकार के रूप में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म 'दंगल' से की थी, जिसका मशहूर गाना 'काशी हीले, पटना हीले' था? इसके विकल्प थे- A) नदीम-श्रवण, B) साजिद-वाजिद, C) आनंद-मिलिंद D) लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल। इस सवाल का जवाब आशीष नहीं दे सके और शो क्विट कर गए। इसका सही जवाब है- नदीम-श्रवण।

जल्‍द मिलेगा केबीसी 13 को पहली करोड़पति

केबीसी के 13वें सीजन का आगाज 23 अगस्त को हुआ था। इस सीजन को हिमानी बुंदेला के रूप में पहली करोड़पति मिलने वाली है। हिमानी बुंदेला दृष्टिहीन है लेकिन उनके ज्ञान के सामने अच्छों अच्छे के आंख की रोशनी फीकी पड़ जाएगी। प्रोमो में हिमानी से अमिताभ बच्चन 1 करोड़ रुपये के लिए 15वां सवाल पूछते दिख रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।