लाइव टीवी

KBC 13 Question, 17 May 2021: अमिताभ बच्चन ने पूछा आठवां सवाल, जानिए केबीसी-13 के इस प्रश्न का जवाब

Updated May 17, 2021 | 21:12 IST

KBC 13 registration 17 May eighth Question Answer: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 (केबीसी-13) के लिए चल रही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया के बीच बिग बी ने 17 मई 2021 को आठवां सवाल पूछा।

Loading ...
कौन बनेगा करोड़पति-13।
मुख्य बातें
  • 17 मई 2021 को अमिताभ बच्चन ने पूछा केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन का आठवां सवाल।
  • यही है लोगों के लिए कौन बनेगा करोड़पति की हॉटसीट तक पहुंचने का अवसर।
  • जान लीजिए कौन बनेगा करोड़पति 13 का आठवां सवाल और इसके जवाब देने की प्रक्रिया।

KBC 13 17th May registration Question and Answer in Hindi: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 यानी केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन की ओर से 17 मई को रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के लिए आठवां सवाल पूछ लिया गया है। इस मशहूर क्विज शो में सवाल जवाब का खेल अमिताभ बच्चन के साथ खेलने का मौका चाहते हैं तो यही अवसर है, जिसकी शुरुआत बीती 10 मई को रात 9 बजे से हुई थी।

17 मई 2021 को महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन ने क्विज शो के रजिस्ट्रेशन के लिए लोगों के सामने आठवां प्रश्न पेश किया है। बिग बी की ओर से पूछे जाने वाले यह सवाल केबीसी-13 की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया का अभिन्न हिस्सा हैं और आज सोमवार को आठवां रजिस्ट्रेशन सवाल पूछा गया है।

कई आशावान संभावित प्रतियोगियों के इंतजार के बीच क्विज शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने आठवें सवाल के रूप में सिनेमा जगत से जुड़ा नीचे दिया प्रश्न किया है।

सोनी टीवी ने वीडियो के माध्‍यम से यह सवाल शेयर किया है (17 May 2021 KBC 13 registration eighth Question with Answer)-

सवाल- 2021 में दादा साबह फाल्के पुरस्कार से किसे सम्मानित किया गया?
A. कमल हासन

B. धर्मेंद्र
C. जितेंद्र
D. रजनीकांत

Question- Who has been honoured with the Dadasaheb Phalke Award in 2021?
A.
 Kamal Haasan
B. Dharmendra
C. Jeetendra
D. Rajnikanth

सही जवाब- इस प्रश्न का सही उत्तर है D. ।
प्रश्न का सही उत्तर देकर केबीसी की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए Sonyliv ऐप या फिर वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन प्रोसेस को पूरा करना होगा। 

सभी लोगों की ओर से जवाब भेजे जाने के बाद कौन बनेगा करोड़पति की टीम की ओर से प्रतिभागियों को छांटा यानी शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा। इसके ल‍िए देश के कई अलग-अलग शहरों में ऑडिशन भी होंगे, हालांकि महामारी की स्थिति देखते हुए प्रक्रिया ऑनलाइन संपन्न होने की ज्यादा संभावना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।