लाइव टीवी

जब KBC 13 में Deepika Padukone जैसे अंदाज में बोले Amitabh Bachchan- 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत...'

Updated Sep 04, 2021 | 20:42 IST

अमिताभ बच्चन के शो केबीसी पर अगले सप्ताह शानदार शुक्रवार एपिसोड में दीपिका पादुकोण और फराह खान नजर आने वाले हैं। इस दौरान महानायक एक चुटकी सिंदूर वाला डायलॉग बोलते दिखे।

Loading ...
केबीसी 13 में दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति में दीपिका पादुकोण और फराह खान
  • शानदार शुक्रवार एपिसोड में अमिताभ बच्चन बोले- 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत'
  • पहले एंग्री यंगमैन स्टाइल और फिर दीपिका की अदाओं के साथ बोला डायलॉग

मुंबई: गांगुली-सहवाग के बाद अगले हफ्ते के शानदार शुक्रवार एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में सेलिब्रिटी प्रतियोगी के तौर पर नजर आने वाली हैं। दोनों बिग बी के सामने बैठेंगे और होस्ट बिग बी द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देंगे। इसके साथ ही आने वाला एपिसोड भी मनोरंजन से भरपूर होगा।

सोशल मीडिया पर निर्माताओं द्वारा साझा किए गए एक नए प्रोमो क्लिप में, अमिताभ बच्चन को अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' से दीपिका के मशहूर 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत, तुम क्या जानो रमेश बाबू' डायलॉग बोलते हुए देखा गया था।

वीडियो की शुरुआत बिग बी के फराह से शिकायत करने के साथ शुरू हुई कि कैसे उन्होंने उन्हें अपनी किसी भी फिल्म में साइन नहीं किया। अमिताभ बच्चन ने चुटकी लेते हुए कहा, 'कभी भी आपको ऐसा नहीं लगा की मैं आपको अपनी फिल्म में लूं।' जिस पर फराह ने जवाब दिया, 'सर आप तो सबका सपना हैं।' फराह ने फिर महानायक बच्चन से तुरंत एक सीन करने को कहा।

इसके बाद पीकू की अपनी सह-अभिनेत्री दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन 'एक चुटकी' संवाद का पाठ करते हुए नजर आए। जैसे ही दीपिका ने सीनियर को सीन सिखाने की कोशिश की, फराह ने अपनी मजाकिया अंदाज में नाराजगी जताई और अमिताभ बच्चन से कहा, 'नहीं सर, ऐसा नहीं है।' वह फिर थोड़ा सा ड्रामा जोड़ते हुए खुद सीन को एक्ट करते हैं। बच्चन आखिरकार दूसरी बार इस सीन को करने में सफल हो जाते हैं और दीपिका वाली अदाओं के साथ डायलॉग बोलते हैं।

देखिए केबीसी 13 पर दीपिका, फराह की मस्ती का प्रोमो वीडियो:

निर्माताओं ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'फराह ले रही है एबी सर का ऑडिशन सह-कलाकार दीपिका के संग। क्या वो होंगे इस ऑडिशन में पास? देखिए इस खास ऑडिशन के मजेदार पल # केबीसी13 के शानदार शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में, 10 सितंबर, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।