लाइव टीवी

KBC 13 Schedule: 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का शेड्यूल जारी, जानिए कब से और कितने बजे टीवी पर आएगा KBC-13

Updated Aug 11, 2021 | 07:42 IST

Kaun Banega Crorepati KBC 13 Schedule: 'टीवी के सबसे प्रतिष्ठित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति'  के 13वें सीजन का इंतजार खत्‍म हो रहा है।

Loading ...
Kaun Banega Crorepati 13 Schedule
मुख्य बातें
  • मेकर्स ने KBC 13 का शेड्यूल जारी कर दिया है।
  • महानायक अमिताभ बच्‍चन इस शो को होस्‍ट करते हैं

Kaun Banega Crorepati KBC 13 Schedule: 'टीवी के सबसे प्रतिष्ठित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति'  के 13वें सीजन का इंतजार खत्‍म हो रहा है। ऑडिशन राउंड पूरा हो चुका है और मेकर्स ने इस शो का शेड्यूल जारी कर दिया है। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इस शो को होस्‍ट करते हैं और वह एक बार फिर 13वें सीजन के ल‍िए तैयार हैं। 

KBC 13 Date and Time: 
'कौन बनेगा करोड़पति 13'  (KBC) 23 अगस्त 2021 से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। हर साल की तरह इस साल भी केबीसी वीक में पांच दिन यानि सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। इस बात सारी जानकारी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है। इसी के बाद सोनी ने एक प्रोमो भी शेयर।

केबीसी-13 के इस प्रोमो को एक फिल्म फॉर्मेट में तैयार किया गया है जिसकी संकल्पना फिल्मकार नितेश तिवारी ने की है। पहली बार इसे तीन हिस्सों बनाया है। इस फिल्म का शीर्षक दिया है 'सम्मान'। प्रोमो में दिखाया गया है कि एक ग्रामीण हॉटसीट पर पहुंचता है और अपने सम्मान के लिए फाइट करता है। इस प्रोमो यानि 'सम्मान' की शूटिंग मध्‍यप्रदेश में की गई है। इस फिल्‍म में एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी प्रमुख भूमिका में हैं। 

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति क्विज आधारित शो है जिसमें देशभर से चुने हुए प्रतिभागी  हॉटसीट तक का सफर तय करते हैं। अमिताभ बच्‍चन द्वारा पूछे गए सवालों के सही जवाब देकर उन्‍हें सात करोड़ रुपये तक जीतने का मौका मिलता है। बीते सीजन में चार लोग करोड़पति बने थे। कौन बनेगा करोड़पति ने अब तक सैकड़ों लोगों के सपनों को पूरा किया है। यही वजह है कि हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।