लाइव टीवी

कोरोना की चपेट में आए टीवी एक्टर संजय कौशिक, 10 दिन तक घर पर ही रहेंगे आइसोलेट

Updated Sep 07, 2020 | 21:29 IST

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स में कोरोना वायरस काफी तेजी से फैल रहा है। अब टीवी सीरियल कहत हनुमान जय श्री राम के एक्टर संजय कौशिक भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। संजय को हल्का बुखार था।

Loading ...
Sanjay Kaushik
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर संजय कौशिक कोरोना संक्रमित हो गए हैं।
  • संजय की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • संजय सीरियल की शूटिंग कर रहे थे। उन्हें सर्दी और बुखार होने लगा।

मुंबई. महाराष्ट्र में कोरोना एक बार फिर काफी तेजी से फैल रहा है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं।  अब टीवी एक्टर संजय कौशिक कोरोना से  संक्रमित हो गए हैं। टीवी एक्टर ने खुद कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि की है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक संजय शो कहत हुनमान, जय श्रीराम की शूटिंग कर रहे थे। इस सीरियल में वह महर्षि नारद मुनि का किरदार निभा रहे हैं। संजय कौशिक ने कहा- 'हां ये सही बात है कि मेरी COVID-19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।' 

बकौल संजय- मैं अपनी टीम के साथ शो के सेट पर शूटिंग कर रहा था, तभी मुझे हल्की खांसी होने लगी। ऐसे में मैं रूटीन चेकअप करने के लिए गया। मुझे डॉक्टर ने बताया कि मैं कोरोना पॉजीटिव हूं और इस कारण मुझे सर्दी और बुखार हो रहा है।' 

10 दिन तक रहेंगे आइसोलेशन में 
संजय कौशिक के मुताबिक- 'जब मुझे इस बारे में बताया गया, तो मैं तुरंत घर वापस लौट गया ताकि मेरे कारण कोई भी सेट पर इस वायरस की चपेट में न आए। मेरा ख्याल रखने के लिए घर पर मेरी वाइफ है, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग को देखते हुए हम अलग-अलग कमरे में रह रहे हैं। 

संजय आगे कहते हैं- 'मैं अगले 10 दिन तक आइसोलेशन में रहूंगा। फिलहाल मुझे खांसी, जुकाम और बुखार है। ऐसे में मैं अगले कुछ दिनों तक आराम करने वाला हूं।  कल से तीन दिनों तक शूटिंग को रोक दिया गया है।'

इन सीरियल में आ चुके नजर
संजय टीवी सीरियल मेरी दुर्गा, प्यार तूने क्या किया, एमटीवी वेब्ड, ये है आशिकी और इक्यावन जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भाबीजी घर पर हैं के प्रोड्यूसर संजय कोहली भी कोरोना के चपेट में आ गए थे। 

संजय कोहली से पहले कसौटी जिंदगी 2 के अनुराग यानी पार्थ समथान भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि, कुछ दिनों बाद वह कोरोना को हराकर वापस अपने काम पर लौट आए थे। वहीं, बॉलीवुड में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा संक्रमित हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।