लाइव टीवी

Khatron Ke Khiladi 10: करिश्मा तन्ना ने मुंह से उठाया सांप, रानी चटर्जी हुईं शो से बाहर

Updated Feb 29, 2020 | 23:28 IST

Khatron Ke Khiladi 10: खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन का आगाज हो गया है। इस बार भी कंटेस्टेंट को अपने डर का सामना करना पड़ा। प्रोमो के मुताबिक करिश्मा ने अपने मुंह से सांप को उठाया।

Loading ...
Khatron Ke Khiladi
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन शुरू हो गया है।
  • आज के एपिसोड में करिश्मा तन्ना एक बेहद खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आईं।
  • करिश्मा ने अपने मुंह से सांप उठाए। 

मुंबई. बिग बॉस 13 के बाद खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन शुरू हो गया है। इस बार भी सभी कंटेस्टेंट्स को अपने डर का सामना करना होगा। आज के एपिसोड में करिश्मा तन्ना एक बेहद खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आईं। करिश्मा ने अपने मुंह से सांप उठाए। 

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो में भी दिखाया है कि इस टास्क में करिश्मा तन्ना अपने मुंह से सांप को उठा रही हैं। दरअसल टास्क के तहत हर एक कंटेस्टेंट को अपने मुंह से सांप उठाकर दूसरे कंटेनर में रखना है। वहीं, दूसरे कंटेनर में भारती सिंह के पति हर्ष नजर आ रहे हैं। 

खतरों के खिलाड़ी का एक और प्रोमो वायरल हो रहा है। तेजस्वी जब गोह को पिंजरे में बंद कर वापस आती हैं, तो बाकी कंटेस्टेंट उन्हें बताते हैं कि गोह बाहर आ गया है। तब तेजस्वी शो के होस्ट रोहित शेट्टी के पास आकर कहती हैं, 'ऐ मैंने तो लॉक किया था, आपका लॉक ठीक नहीं है, आप जाकर चेक करो। इस पर रोहित कहते हैं मैं तेरा चपरासी नहीं हूं। 

रानी चटर्जी हुईं बाहर 
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी 10 से बाहर होने वालीं पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। पहले टास्क में कंटेस्टेंट को चलती बस की छत पर जाकर चाबी कलेक्ट करनी है। सबसे पहले मलिश्का, रानी चटर्जी और बलराज स्टंट करने गए। 
 
मलिश्का बॉक्स खोलने में  कामयाब नहीं होती हैं। वहीं, रानी चाबी इकट्ठा कर रही होती है लेकिन फिनिश लाइन आ जाती है। ऐसे में रानी शो से बाहर हो जाती है। आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग बुल्गारिया में हुई है। 

ये हैं सीजन 10 के कंटेस्टेंट
खतरों के खिलाड़ी में टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें फेम करण पटेल इस शो में बतौर कंटेस्टेंट आ रहे हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी इस शो में शामिल हुई हैं। नागिन की एक्ट्रेस अदा खान भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आ रही हैं। 

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना, एक्टर-कॉमेडियन बलराज सयाल, मुंबई की रानी आरजे मलिश्का, टीवी सीरियल पहरेदार पिया की में काम कर चुकीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा हैं। इसके अलावा फिल्म सत्यमेव जयते की एक्ट्रेस अमृता खानविलकर, कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे और एक्टर शिविन नारंग भी शो का हिस्सा हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।