लाइव टीवी

KKK 12 Fees: मुनव्वर फारुकी को मिल रही तगड़ी फीस, रूबीना और शिवांगी हैं खतरों के खिलाड़ी की सबसे महंगी कंटेस्टेंट

Updated May 12, 2022 | 22:27 IST

KKK 12 Contestants Fees And Highest paid stars: खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट्स को मिल रही मोटी फीस। रुबीना दिलाइक और शिवांगी जोशी हैं सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं कंटेस्टेंट....

Loading ...
रुबीना दिलाइक, मुनव्वर फारूकी और श्रीति झा।
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी एकबार फिर छोटे परदे पर वापस लौट रहा है।
  • खतरों के खिलाड़ी का जल्द 12वां सीजन दर्शकों के सामने होगा।
  • यहां जानें खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स को मिल रही मोटी फीस।

KKK 12 Contestants Fees: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला लोकप्रिय स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी एकबार फिर छोटे परदे पर वापस लौट रहा है। खतरों के खिलाड़ी का जल्द 12वां सीजन दर्शकों के सामने होगा। प्रशंसक इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। हर सीजन में अपने डर को दूर करने के लिए टेलीविजन इंडस्ट्री के कई लोकप्रिय चेहरे शामिल होते हैं। इसबार बिग बॉस-14 की विजेता रुबीना दिलाइक, ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री शिवांगी जोशी, मुनव्वर फारूकी, राजीव अदतिया, सृति झा, तुषार कालिया, चेतना पांडे, मोहित मलिक और इंटरनेट सेंसेशन फैसल शेख के शो में शामिल होने की चर्चाएं हैं। ये सभी सितारे एडवेंचर शो के कंफर्म कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं।

जानें किसे मिल रही खतरों के खिलाड़ी-12 में सबसे ज्यादा फीस 
अब उन स्टार्स को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है जो शो में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले हैं। बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रुबीना और शिवांगी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कंटेस्टेंट हैं। लॉक अप विजेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी भी मोटी फीस चार्ज कर रहे हैं। मुव्वर फारुकी को खतरों के खिलाड़ी-12(KKK12) के लिए प्रति सप्ताह 3.5 से 4 लाख रुपए मिल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप शो को जीता है और इसमें उन्हें प्राइज मनी के तौर पर 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार, एक कार और इटली की फ्री वेकेशन मिली है। 

पढ़ें- BB OTT 2: गौहर खान के पति जैद दरबार लेंगे बिग बॉस में हिस्सा, करण जौहर के शो में आएंगे ये 3 कंटेस्टेंट?

टीवी की बहुएं ले रहीं मोटी फीस
रुबीना दिलाइक, जो इन दिनों काफी डिमांड में हैं कथित तौर पर रोहित शेट्टी के शो के लिए प्रति सप्ताह 10 से 15 लाख रुपये तक चार्ज कर रही हैं। शिवांगी जोशी की बात करें तो वह भी रुबीना के जितनी ही फीस ले रही हैं। वहीं कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा की भूमिका निभाने के लिए जानी जानें वालीं श्रीति झा को KKK12 के लिए प्रति सप्ताह 5 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है।

बता दें, खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन का प्रीमियर जल्द ही कलर्स टीवी पर होगा। यह सीजन मनोरंजन और एक्शन के मामले में भरपूर होने वाला है। नया सीजन कथित तौर पर मई के अंतिम सप्ताह में शुरू होगा और सभी कंटेस्टेंट शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के लिए रवाना होंगे।खतरों के खिलाड़ी-11 को अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने जीता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।