लाइव टीवी

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी 12 के कंटेस्टेंट फैसल शेख को ऑफर की फिल्म!

Updated Sep 25, 2022 | 21:29 IST

Rohit Shetty offers a film to This KKK 12 contestant: फैजू और तुषार शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के टॉप-2 फाइनलिस्ट हैं जो ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे। फैजू शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं और उन्होंने हमेशा सभी स्टंट को बहुत ही शानदार तकीरे से किया है।

Loading ...
खतरों के खिलाड़ी-12।
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को उसका 25 सितंबर को विजेता मिल जाएगा।
  • कनिका मान अब खतरों के खिलाड़ी-12 विनर रेस से बाहर हो गई हैं।
  • आखिरी रेस खतरों के खिलाड़ी टॉप-5 कंटेस्टेंट में है।

Rohit Shetty offers a film to This KKK 12 Star: खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 आखिरकार 25 सितंबर को समाप्त हो रहा है। इस शो को फैजू, तुषार कालिया, रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर और मोहित मलिक सहित इसके टॉप-5 कंटेस्टेंट मिले हैं। कनिका मान कल एलिमिनेट हो गईं और खतरों के खिलाड़ी-12 विनर रेस से बाहर हो गई हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले में सर्कस की पूरी टीम मौजूद रही है। सभी यहां अपनी इस आगामी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे। ये फिल्म दिसंबर 2022 में रिलीज होगी।

अब टेलिचक्कर डॉट कॉम के मुताबिक, फैजू और तुषार शो के टॉप-2 फाइनलिस्ट हैं जो ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे। फैजू शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं और उन्होंने हमेशा सभी स्टंट को बहुत ही शानदार तकीरे से किया है। उन्होंने दर्शकों, कंटेस्टेंट और होस्ट रोहित शेट्टी को उनके बिंदास रवैये से प्रभावित किया है। कथित तौर पर अब रोहित शेट्टी ने फैजू को एक फिल्म की पेशकश की है। 

पढ़ें- राधिका आप्टे के बोल्ड किरदार पर ये क्या कह गए कपिल शर्मा,

जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है! टेलिचक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो फैजू फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे। लेकिन अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। रोहित ने हमेशा फैजू की उनके समर्पण और जिस तरह से उन्होंने शो में परफॉर्म किया, उसके लिए उनकी प्रशंसा की है।

फिनाले से पहले के एपिसोड में फैजू ने एक घातक स्टंट किया और उनको एक पेड़ पर चढ़ते हुए देखा गया। उन पर पूरी ताकत से पानी बरस रहा था। फिर भी वो कूदते हैं और उनका सिर टकरा जाता है। फैजू पूल में गिर जाते हैं और हर कोई ये देखकर हैरान हो जाता है। दर्शकों को यह जानने का बेसब्री से इंतजार है कि खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी कौन उठाएगा। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि यह रुबीना दिलाइक है जो शो जीती है, जबकि अन्य का कहना है कि तुषार कालिया शो के विजेता बने हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।