लाइव टीवी

khatron ke khiladi 12: लीक हुआ खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर का नाम, सोशल मीडिया पर इस कंटेस्टेंट को बधाई देने लगे लोग

Updated Aug 16, 2022 | 07:34 IST

khatron ke khiladi 12 Winner name: सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के विनर का नाम लीक हो गया है। फैंस कंटेस्टेंट को बधाई भी देने लगे हैं।

Loading ...
khatron ke khiladi 12 Winner name
मुख्य बातें
  • 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के विनर का नाम लीक हो गया है।
  • फैंस जानने के लिए बेताब है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 12 का विनर कौन बनने वाला है। 
  • विनर का नाम सामने आते ही फैंस ने बधाई देनी शुरू कर दी है।

khatron ke khiladi 12 Winner name: सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के विनर का नाम लीक हो गया है। फैंस जानने के लिए बेताब है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 12 का विनर कौन बनने वाला है। खतरों के खिलाड़ी 12 के सितारों ने केपटाउन में शूटिंग पूरी कर ली है और इसी बीच विनर का नया सोशल मीडिया पर आ गया है। विनर का नाम सामने आते ही फैंस ने बधाई देनी शुरू कर दी है।

'खतरों के खिलाड़ी 12' के फिनाले का प्रसारण अभी नहीं हुआ है लेकिन इंस्टाग्राम पर शो के एक फैन पेज ने दावा किया है कि कुछ समय पहले ही मुंबई में 'खतरों के खिलाड़ी 12' का फिनाले आयोजित किया जा चुका है। दावा किया गया है कि फिनाले में फाइनलिस्ट ने आखिरी टास्क परफॉर्म किया और उसके बाद विनर का नाम घोषित किया गया।  

पढ़ें- इमली को अलविदा कहेंगे फहमान खान, इमली-2 में लीड रोल निभाएंगी सुंबुल तौकीर खान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू होंगे। कहा जा रहा है कि फैजल खान ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई और उसके बाद उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 12' की ट्रॉफी अपने नाम की। इस बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा का बाजार गर्म है लेकिन शो के मेकर्स की ओर से अभी कोई बयान नहीं दिया गया है।

बिग बॉस में आ सकते हैं नजर

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस 16 अक्टूबर के दूसरे सप्ताह से शुरू होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, दो कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम अब सामने आ चुके हैं। ये नाम कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख और टीवी अदाकारा कनिका मान के हैं। हालांकि इस बारे में ऑफिशियल जानकारी आना बाकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।