लाइव टीवी

Kiku Sharda net Worth: कीकू शारदा के पास कितनी संपत्ति? कपिल शर्मा शो के अलावा इन फिल्मों में भी आए नजर

Updated Sep 19, 2021 | 17:48 IST

Kiku Sharda Net Worth and Films: टेलीविजन शो के अलावा कीकू ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। यहां देखिए कीकू शारदा की नेटवर्थ और उनकी मशहूर फिल्में व टीवी शो।

Loading ...
कीकू शारदा की नेटवर्थ कितनी
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो के लिए मशहूर है कीकू शारदा का नाम।
  • इसके अलावा कई फिल्मों में काम करके भी हासिल की पहचान।
  • एक नजर कीकू शारदा की कमाई, नेटवर्थ और उनके फिल्मों पर।

मुंबई: अभिनेता कीकू शारदा ने अपने करियर में कई सफल फिल्में और शो दिए हैं और वह लगभग 27 ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुके हैं। यहां आपको अभिनेता की अनुमानित संपत्ति के बारे में जानने की जरूरत है जोकि यह साबित करती है कि द कपिल शर्मा शो की स्टारकास्ट में कीकू सबसे ज्यादा संपत्ति वाले कलाकारों में से एक हैं।

कीकू शारदा की नेटवर्थ / संपत्ति:
सेलेबवर्थ डॉट नेट में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता कीकू शारदा की कुल संपत्ति 2.7 मिलियन अमेरिकी डॉलर आंकी गई है। रुपए में अभिनेता की कुल संपत्ति 19,83,24,450 रुपए (19.83 करोड़ रुपए) हो जाती है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कीकू एक साल में 700,000 डॉलर कमाते हैं, जोकि 5.14 करोड़ रुपए होते हैं।

वायरल डॉट लाफिंग कलर्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक कीकू शारदा के पास बीएमडब्ल्यू और ऑडी ए8 जैसी लग्जरी कारें हैं, जिनकी कीमत करीब 1.37 करोड़ रुपए है। कथित तौर पर, अभिनेता का मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट भी है।

कीकू शारदा की चर्चित फिल्में:
अभिनेता को आखिरी बार इरफान के साथ अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था, जिसकी प्रमुख भूमिकाओं में इरफान खान, राधिका मदान और करीना कपूर खान थे। अंग्रेजी मीडियम 2017 की कॉमेडी एंटरटेनर, हिंदी मीडियम का सीक्वल है, जिसमें इरफान खान, सबा कमर और दीपक डोबरियाल मुख्य रोल में हैं। होमी अदजानिया अभिनीत अंग्रेजी मीडियम का निर्माण प्रोडक्शन बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत किया गया है। फिल्म में कीकू ने गज्जू की भूमिका निभाई है।

अभिनेता को जवानी जानेमन में उनके प्रदर्शन के लिए भी सराहना मिली थी। सैफ अली खान, तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला अभिनीत, जवानी जानेमन फिल्म एक कैसानोवा पिता, एक करियर से प्रेरित मां और एक 20 वर्षीय गर्भवती बेटी की कहानी थी। जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित, जवानी जानेमन में फरीदा जलाल और कुबरा सैत भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। फिल्म में 20 साल बाद सैफ अली खान और तब्बू की हिट-ऑनस्क्रीन जोड़ी ने वापसी की थी।

द कपिल शर्मा शो:

फिलहाल इन दिनों कीकू शारदा सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो में काम करने को लेकर सबसे ज्यादा मशहूर हैं। शो पिछले कुछ समय से टीआरपी चार्ट में अपने सफलता दिखा रहा है, कपिल शर्मा और कीकू शारदा सहित शो के कलाकार रिब-टिकलिंग प्लॉट और वन-लाइनर्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

चर्चित कॉमेडी शो में कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी और सुमोना चक्रवर्ती कलाकार के तौर पर हैं। होस्ट कपिल शर्मा बॉलीवुड हस्तियों को शो में आमंत्रित करते हैं और अपनी कॉमेडी भरी हरकतों से सबका मनोरंजन करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।