लाइव टीवी

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने न्‍यूबॉर्न बेबी का वीडियो किया शेयर, क्‍यूटनेस देख फैंस ने लुटाया प्‍यार

Updated Oct 05, 2021 | 20:45 IST

Kishwer Merchant post her newborn baby video: टीवी कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने बच्‍चे का वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने अपने बच्‍चे का क्‍यूट चेहरा दिखाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kishwer Merchant and Suyyash Rai
मुख्य बातें
  • पगड़ी में बेबी की क्‍यूटनेस देख फैंस हुए फिदा
  • किश्‍वर ने वीडियो के साथ लिखा प्‍यार-सा कैप्‍शन
  • दूसरे सेलेब्‍स ने भी वीडियो पर किया कमेंट

Kishwer Merchant shares video of her baby: टीवी कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने न्‍यूबॉर्न बेबी का वीडियो सोशल मी‍डिया हैंडल पर शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने पहली बार अपने बच्‍चे का चेहरा दिखाया है। छोटी सी पगड़ी में उनका बेबी बेहद क्‍यूट लग रहा है। उसकी क्‍यूटनेस को देख फैंस भी अपना प्‍यार लुटाने से खुद को नहीं रोक पाएं। वे जमकर वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं। किश्‍वर और सुयश ने बच्‍चे का नाम निर्वैर राय रखा है। 

वीडियो को शेयर करते हुए किश्‍वर ने लिखा, 1, 2, 3, रिवील। कहा था ना जब भी होगा ऐसा होगा। यूनिवर्स ने सुन ली। बता दें कि वीडियो में बेबी का लुक काफी क्‍यूट है। वह पगड़ी पहने एकदम डॉल की तरह दिख रहा है।  

किश्‍वर के बच्‍चे का प्‍यार सा वीडियो देख कई सेलेब्‍स ने भी कमेंट किया है। गौहर खान ने लिखा, "मा शा अल्लाह! सदका दो। वह खूबसूरत है! मा शा अल्लाह।" इसी तरह मशहूर कॉ‍मेडियन भारती सिंह ने भी कमेंट किया और लिखा, "स्टार बच्चा,"। 

बता दें कि किश्वर और सुयश ने 27 अगस्त, 2021 को एक बच्चे को जन्म दिया था। उन्होंने ये खुशखबरी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक खूबसूरत सी तस्‍वीर शेयर करके दी थी। वह किश्‍वर के प्रेगनेंसी के दौर की थी, इसमें वह समुद्र तट पर रेत के किनारे नजर आती हैं। किश्‍वर और सुयश ने 2010 में डेटिंग शुरू की थी और 2016 में शादी कर ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।