लाइव टीवी

किश्वर मर्चेंट,अनीता हसनंदानी से गुरमीत चौधरी तक, इन टीवी स्टार ने बनाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू

Updated May 04, 2021 | 15:50 IST

इंक सिर्फ एक सजावटी टुकड़ा नहीं है, बल्कि एक विचार या विचार के लिए कमिटमेंट का स्तर दर्शाता है। हमारी कुछ टेलीविजन हस्तियों ने भी टैटू के रूप में अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार किया है।

Loading ...
Gurmeet Choudhary, Kishwer Merchant, Suyash Rai
मुख्य बातें
  • एक टैटू हमेशा के लिए होता है। यह समय के साथ मिटता नहीं है।
  • एक व्यक्ति एक हजार बार सोचता है इससे पहले कि वे किसी का नाम अपने शरीर पर गुदवाए।
  • इंक सिर्फ एक सजावटी टुकड़ा नहीं है बल्कि प्यार जताने का तरीका भी है।

मुंबई. एक टैटू हमेशा के लिए होता है। यह समय के साथ मिटता नहीं है। यह मरते दम तक आपके साथ रहता है। क्या हम सब भी ऐसे ही रिश्ते नहीं चाहते हैं। एक व्यक्ति एक हजार बार सोचता है इससे पहले कि वे किसी का नाम अपने शरीर पर गुदवाए। 

इंक सिर्फ एक सजावटी टुकड़ा नहीं है, बल्कि एक विचार या विचार के लिए कमिटमेंट का स्तर दर्शाता है। यही कारण है कि कुछ लोग अपने जीवनसाथी  साथी का नाम अपने शरीर पर लिखवाते हैं। 

हमारी कुछ टेलीविजन हस्तियों ने भी टैटू के रूप में अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार किया है। इनमें किश्वर मर्चेंट, प्रिंस नरूला, गुरमीत चौधरी से शीना बजाज जैसे नाम शामिल हैं।

किश्‍वर मर्चेंट
अपने पति सुयश राय की तरह ही, किश्वर भी एक टैटू प्रेमी हैं। उनके पास कई खूबसूरत टैटू हैं। किश्‍वर के पास वही टैटू है जो सुयश ने कराया है। इस जोड़े ने एक दूसरे के लिए शादी के तोहफे के रूप में टैटू बनवाया है और उन्होंने अपनी रिंग फिंगर पर भी सुकिश लिखवाया है।

प्रिंस नरूला 
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। प्रिंस ने अपनी गर्दन पर युविका का नाम हिंदी में लिखावाया है। 

गुरमीत चौधरी 
भारतीय टेलीविजन के राम और सीता, गुरमीत और देबिना की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद है। गुरमीत ने शादी से पहले ही अपनी कलाई पर देबिना के नाम का टैटू बनवा लिया था। 

शीना बजाज
शीना बजाज टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने वैलेंटाइन डे के मौके पर ब्वॉयफ्रेंड रोहित पुरोहित को एक टैटू का गिफ्ट दिया था। 

अनीता हसनंदानी
टीवी एक्ट्रेस अनीता ने रोहित से 14 अक्टूबर 2013 को शादी की थी। अपने पति के प्रति अपने प्यार को दिखाने के लिए, अनीता ने रोहित के नाम का अक्षर का टैटू अपनी कलाई पर बनवाया था। 

सुयश राय 
सुयश राय को टैटू बनवाना बेहद पसंद है वह हर तरीके के टैटू और मीनिंग फुल टैटू बनवा चुके हैं उनको कुत्तों से भी बहुत लगाव है साथ ही वह सिंगिंग भी करते हैं। 

सुयश को टैटू के द्वारा अपनी फील एक्सप्रेस करना बेहद पसंद है। इसलिए उन्होंने भी अपनी पत्नी की तरह टैटू बनवाया है अपनी रिंग फिंगर पर और अपना प्यार का इजहार किया है।

विन्नी अरोड़ा धूपर
विन्नी अरोड़ा धूपर और धीरज धूपर की शादी पिछले साल ही हुई है उनकी शादी अभी तक की सबसे अच्छी स्टाइलिश शादी हुई है, कॉस्ट्यूम से लेकर फोटोशूट तक हर चीज एकदम परफेक्ट रही है।

अपने हस्बैंड को सरप्राइस देने के लिए करवा चौथ पर विन्नी अरोड़ा ने उनके नाम का टैटू बनवाया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।