लाइव टीवी

Koffee With Karan 7: 'कनाडा कुमार' कहे जाने पर अक्षय कुमार ने किया रिएक्ट, बताया- कब हुए थे सबसे ज्यादा ट्रोल

Updated Jul 22, 2022 | 08:09 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कॉफी विद करण 7 के तीसरे एपिसोड में समांथा रुथ प्रभू के साथ पहुंचे, जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। अक्षय ने कनाडा कुमार कहे जाने पर भी किया रिएक्ट।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचे अक्षय कुमार।
  • अक्षय ने किया कनाडा कुमार कहे जाने पर रिएक्ट।
  • मालूम हो कि अक्षय शो में एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभू के साथ पहुंचे थे।

करण जौहर के शो कॉफी विद करण की शुरुआत हो चुकी है और इस सीजन को भी पिछल सभी सीजन की तरह काफी पसंद किया जा रहा है। शो के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभू पहुंचीं। इस दौरान दोनों स्टार्स ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। 

Also Read: घर खरीदने के लिए अक्षय कुमार ने की थी जानी दुश्मन, सनी देओल के कारण मिले थे ज्यादा पैसे

अक्षय कुमार ने ट्रोलिंग पर की बात

शो में करण ने अक्षय से पूछा कि क्या वो कभी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हैं? इसके जवाब में अक्षय ने उस समय को याद किया जब उन्होंने कनेडा की सिटिजनशिप के लिए अप्लाई किया था और साल 2019 में लोकसभा चुनाव में वोट नहीं डाला था।

इस बारे में अक्षय ने कहा, 'ज्यादा से ज्यादा वो कनाडा के बारे में लिखते हैं, जिसकी मुझे परवाह नहीं है।' इसपर करण जौहर ने कहा कि ट्रोलर उन्हें कनाडा कुमार बुलाते हैं, इस पर अक्षय ने जवाब दिया, 'हां कनाडा कुमार। ठीक है, मुझे वो कहो।'

कम उम्र की एक्ट्रेसेस संग काम करने पर ट्रोलिंग?

शो में करण ने अक्षय से पूछा कि क्या कम उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ काम करने को लेकर उन्हें लोगों की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ता है? इसके जवाब में अक्षय ने कहा, 'वो जलते हैं। मुझे क्यों काम नहीं करना चाहिए? मैं उनके साथ काम कर सकता हूं। लगता हूं क्या 55 का?' 

Also Read: टीचर संग फ्लर्ट कर चुकी हैं जान्हवी कपूर, बताया किस वजह से करना पड़ा था ऐसा

टाइगर श्रॉफ के बारे में कही ये बात

करण ने अक्षय से पूछा कि नए एक्टर्स में से अगर किसी के साथ उन्हें 'खिलाड़ी' टाइटल शेयर करना हो तो किसके साथ करेंगे? इसपर अक्षय ने टाइगर श्रॉफ का नाम लिया। 

वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा वो राम सेतू, गोरखा और सेल्फी जैसी फिल्मों में दिखेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।