लाइव टीवी

आमिर खान की इस बात से परेशान हैं करीना कपूर खान, लाल सिंह चड्ढा के एक्टर को किया अक्षय कुमार से कंपेयर

Updated Aug 04, 2022 | 23:03 IST

Koffee With Karan 7 Updates: कॉफी विद करण 7 के लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर खान और आमिर खान को एक साथ देखा गया। इस शो के दौरान अदाकारा ने बताया कि उन्हें अपने को-स्टार आमिर की कौन सी चीज नापसंद है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kareena Kapoor Khan And Aamir Khan
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण 7 में नजर आए आमिर और करीना।
  • लाल सिंह चड्ढा में यह दोनों निभा रहे हैं मुख्य भूमिका।
  • आमिर की एक चीज नहीं है करीना को बिल्कुल भी पसंद।

Koffee With Karan 7 Latest Updates: कॉफी विद करण ‌7 (Koffee With Karan 7) शो पर चार चांद लगाने के लिए लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर खान अपने को-स्टार आमिर खान के साथ पहुंची थीं। इन दोनों की मौजूदगी ने इस पॉपुलर टॉक शो की शोभा और बढ़ा दी। लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर करीना कपूर खान और आमिर खान के साथ खूब मस्ती मजाक करते हुए नजर आए। यहां इन दोनों टीवी सितारों ने अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई मुद्दों पर बात की। इसी बीच करीना कपूर खान ने अपने को-स्टार आमिर खान की एक ऐसी बात बताई जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है। 

Also Read: Top TV News: 5 साल बाद टीवी पर हो रही है मृणाल जैन की वापसी तो ऊर्फी जावेद की इन‌ तस्वीरों से मचा बवाल 

जब करण जौहर ने करीना से यह पूछा कि आमिर खान की ऐसी कौन सी चीज है जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है और जो उनसे सहन नहीं होती है, तब करीना कपूर खान ने जवाब देते हुए आमिर खान को अक्षय कुमार से कंपेयर किया। उन्होंने यह कहा कि आमिर खान एक फिल्म बनाने के लिए तकरीबन 100 से 200 दिनों का समय लेते हैं। वहीं अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स किसी भी फिल्म को सिर्फ 30 दिनों में खत्म कर देते हैं। इसके बाद करढ जौहर ने करीना से यह भी पूछा कि वह बॉलीवुड के नए कपल्स को क्या सलाह देना चाहेंगी।

Also Read: जिस भाई ने किया था कन्यादान अब उसी से चल रहा है निशा रावल का अफेयर, टीवी एक्ट्रेस पर करण मेहरा ने लगाए आरोप

करण जौहर को जवाब देते हुए करीना कपूर खान ने कहा 'हर एक चीज डॉक्युमेंटेड नहीं होती है।' इसके साथ आमिर खान ने यह भी खुलासा किया कि लॉकडाउन के समय उन्होंने बहुत आत्मनिरीक्षण किया था। उन्होंने कहा कि उन्हें यह महसूस हुआ कि अपने एडल्ट लाइफ में उन्होंने रिश्तों पर इतना ध्यान नहीं दिया जितना उन्होंने अपने काम पर दिया। आमिर ने यह कहा कि वह इसे बदलने की कोशिश कर रहे हैं और अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।