लाइव टीवी

Koffee With Karan 7 के पहले एपिसोड ने बनाया रिकॉर्ड, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हासिल की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप!

Updated Jul 09, 2022 | 17:05 IST

Koffee With Karan Season 7: कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड ने रिकॉर्ड बना दिया है। सीजन सात के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बतौर गेस्ट थे। जानिए क्या है ये रिकॉर्ड..

Loading ...
Koffee With Karan Season 7
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण सीजन सात का पहला एपिसोड गुरुवार को स्ट्रीम हुआ।
  • कॉफी विद करण सीजन सात के पहले एपिसोड ने रिकॉर्ड बनाया।
  • कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट गेस्ट थे।

Koffee With Karan 7 first episode: करण जौहर का पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण ने लगभग तीन साल बाद वापसी की है। सीजन 7 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बतौर गेस्ट शामिल हुए, जो कि गुरुवार को डिज्नी + हॉटस्टार  के हॉटस्टार स्पेशल्स पर स्ट्रीम किया गया। कॉफी विद करण 7 का पहला एपिसोड धमाकेदार रहा और पहले ही एपिसोड की व्यूअरशिप अब तक देखे गए किसी भी सीजन के एपिसोड से सबसे ज्यादा रही। इस तरह से कॉफी विद करण हॉटस्टार स्पेशल के तहत  सबसे ज्यादा देखा जाने वाला और सब्सक्राइब किया गया शो बन गया है। 

कॉफी विद करण सीजन सात के पहले एपिसोड ने शो के सभी सीजन में पहले दिन की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के हेड-कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, 'कॉफी विद करण जैसे प्रतिष्ठित शो को एक एक्सक्लूसिव डेस्टिनेशन-डिज्नी प्लस हॉटस्टार में बदलने के पीछे का विचार इसे बड़े दर्शकों तक ले जाना था। इस शो के पहले एपिसोड को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर बिल्कुल नए दर्शकों को अनलॉक करके इसकी जबरदस्त व्यूअरशिप को रिकॉर्ड करते हुए देखकर बेहद खुशी हुई। यह इस बात को दर्शाता है कि कैसे हमारे दर्शक एक स्पष्ट और मजेदार सेट-अप में अपनी पसंदीदा हस्तियों को करीब से जानना चाहते हैं।'

Also Read: Ranveer Singh भी हैं उर्फी जावेद के फैशन के दीवाने, Koffee with Karan 7 में ऐसे हुआ खुलासा

करण जौहर ने कही ये बात
कॉफी विद करण सीजन सात (Koffee With Karan 7) के पहले ही एपिसोड को मिली साफलता पर होस्ट करण जौहर ने कहा, "कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले एपिसोड के प्रति इतने सारे फैन्स का प्यार और प्रशंसा देखकर मैं उत्साहित हूं। यह शो अनअपॉलिजेटिक, अनकन्वेन्शनल और अपने आप में एक एलिमेंट है और यही फैन्स को इसके बारे में पसंद है। मैं अपने सभी दर्शकों से वादा करता हूं जो डिज्नी+ हॉटस्टार पर शो देखने के लिए उत्सुक हैं, वहां और भी बहुत कुछ है - इसलिए बैठो, आराम करो और हर गुरुवार को कॉफी के छलकने का इंतजार करो।'

सोशल मीडिया हर तरफ सिर्फ शो पर की गई स्टार्स के खुलासों ही बात हो रही है जिसमें काउच पर बैठकर अलग फैमिलीज के कल्चर्स को अपनाने से लकेर मैरीज प्रपोजल तक सब कुछ रियल था। ऐसे में शो पर आए रणवीर सिंह को स्पेशल एंटरटेनर होने के लिए और जल्द ही मां बनने जा रहीं आलिया भट्ट को उनकी शादी-शुदा लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करने के किए खास तारीफ की गई। हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7  हर गुरुवार, शाम 7 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।