लाइव टीवी

पत्नी Kashmera Shah की हॉटनेट पर फिदा हुए Krushna Abhishek, बोले- घर पर बिरयानी है, तो दाल मखनी क्यों चाहेंगे?

Updated Nov 02, 2020 | 21:46 IST

Kashmera Shah hot & bold photo: कश्मीरा शाह ने अपना 12 वजन घटाया और इसके बाद ये नया फोटोशूट कराया है। जिसमें एक्ट्रेस का स्विमसूट में हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है...

Loading ...
कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह।
मुख्य बातें
  • कृष्णा अभिषेक ने पत्नी कश्मीरा शाह की एक फोटो शेयर की है। 
  • कश्मीरा शाह इस फोटो में हॉट और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।
  • कृष्णा ने कश्मीरा शाह का ये लुक देखकर काफी तारीफ की है।

द कपिल शर्मा शो की सपना अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। शो में ब्यूटी पार्लर चलाने वालीं सपना सभी सेलिब्रिटी को परेशान करती दिखती हैं और अपने ब्यूटी से सबको इंम्प्रेस करती हैं। लेकिन अब सपना यानि कृष्णा अभिषेक खुद किसी की खूबसूरत पर फिदा हो गए हैं। जिस पर कृष्णा अभिषेक दिल लुटा बैठे हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनकी ही पत्नी कश्मीरा शाह हैं। कृष्णा अभिषेक ने पत्नी कश्मीरा शाह की सोशल मीडिया पर एक हॉट और बोल्ड अवतार वाली फोटो शेयर की है। 

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इस फोटो में बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं। नए फोटोशूट में कश्मीरा ने ब्लैक कलर का स्विमसूट पहना है और वो स्टनिंग पोज दे ही हैं। वैसे अभिनेत्री ने नए फोटोशूट से गर्मी बढ़ा दी और कृष्णा अभिषेक भी खुद को पत्नी का ये ग्लैमरस लुक शेयर करने से रोक नहीं पाए हैं। इतना ही नहीं कृष्णा अभिषेक ने कश्मीरा की काफी तारीफ भी की है। 

कृष्णा अभिषेक इस बात से भी बेहद खुश हैं कि उनकी पत्नी कश्मीरा फिर से अपने हॉट अवतार में वापस आ गई हैं। पत्नी कश्मीरा की तारीफ करते हुए कृष्णा ने लिखा, 'जब आपके पास घर पर बिरयानी है, तो आप दाल मखनी क्यों चाहेंगे? तुम पर बहुत गर्व है कैश कि तुम अपने हॉट शेल्फ में वापस आ गईं।' बता दें, कश्मीरा शाह ने अपना 12 किलो वजन घटाया और इसके बाद ये नया फोटोशूट कराया है। जिसमें एक्ट्रेस का स्विमसूट में हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। 

ननद आरती सिंह ने भी की कश्मीरा शाह की तारीफ
सिर्फ कृष्णा अभिषेक ने ही नहीं, बल्कि ननद आरती सिंह ने भी कश्मीरा की तारीफ की है। आरती सिंह ने भाभी कश्मीरा के इसी फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी वजन घटाने की कड़ी मेहनत का जिक्र किया है। आरती ने खुलासा किया कि जब कश्मीरा शाह बिग बॉस-13 के घर में उन्हें सपोर्ट करने के लिए आई थीं तब उन्होंने वर्कआउट जर्नी शुरू की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।