लाइव टीवी

कुमकुम भाग्य की ये एक्ट्रेस अब नागिन 6 में बनेगी पुलिसवाली, प्रेग्नेंसी के बाद कर रही है छोटे पर्दे पर वापसी 

Updated Mar 11, 2022 | 17:39 IST

Naagin 6 New Entry: प्रीमियर होने के बाद नागिन 6 छोटे पर्दे पर तहलका मचा रहा है। लोगों को तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल का यह शो बहुत पसंद आ रहा है। अब इस शो में नई एंट्री होने वाली है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shikha Singh
मुख्य बातें
  • नागिन 6 में होने वाली है नई एंट्री। 
  • कुमकुम भाग्य की यह एक्ट्रेस आएंगी नजर। 
  • शो में निभाएंगी पुलिसवाली का किरदार। 

Naagin 6 Shikha Singh Entry: छोटे पर्दे पर नागिन 6 टीवी सीरियल तहलका मचा रहा है। लोगों को एकता कपूर के इस टीवी सीरियल में तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल का अभिनय बहुत पसंद आ रहा है। ज्यादातर टीवी सीरियल्स में यह देखा गया है कि कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स शो में नए किरदार लेकर आ जाते हैं। कुछ नए किरदार आते ही अपना जलवा बीखेरना शुरू कर देते हैं तो वहीं कुछ नए किरदार वह जादू नहीं कर पाते जिसकी तमन्ना की जाती है। ठीक इसी तरह अब इस टीवी सीरियल की कहानी को और रोचक बनाने के लिए एक एंट्री होने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि शो में होने वाली यह नई एंट्री लोगों का खूब मनोरंजन करेगी। नागिन 6 में अब कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस एंट्री करने वाली हैं। यहां देखें कौन यह है एक्ट्रेस। 

TRP Report Week 9: 14 दिन पहले लॉन्च हुए टीवी शो ने TRP में मचाया धमाल, जानें क्यों डूबी इमली की नइया

शो में होगी इस टीवी अदाकारा की एंट्री 

नागिन 6 में अब कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह की एंट्री होने वाली है। शिखा सिंह अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से छोटे पर्दे से दूर थीं। वह कुमकुम भाग्य टीवी सीरियल में आलिया का किरदार निभाती थीं। उन्होंने तकरीबन दो सास पहले इस टीवी सीरियल को अलविदा कह दिया था। जून 2020 में एक बेटी की मां बनने के बाद उन्होंने अपना पोस्ट-प्रेग्नेंसी वेट घटाया। अब वह नागिन 6 टीवी सीरियल में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने ई टाइम्स से बात करते हुए यह बताया कि वह नागिन 6 में आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि अपनी बेटी अलायना को जन्म देने के बाद वह अब एक्शन पैक्ड किरदार निभाने वाली हैं। 

बेइंतहा प्यार के बाद क्या अब टूट गया शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिश्ता, कपल ने खुद बताई हकीकत

पुलिसवाली के किरदार में आएंगी नजर 

शिखा सिंह ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए यह बताया कि, वह इस टीवी सीरियल में पुलिसवाली का रोल निभाने वाली हैं। उन्होंने यह भी बताया की अपना वजन कम करना उनके लिए बहुत मुश्किल था। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और फिट बनने के लिए मेहनत करती गईं। उन्होंने कुमकुम भाग्य सीरियल में आलिया का किरदार 2014 से 2020 तक निभाया था। वह महाभारत, फुलवा, ससुराल सिमर का और पवित्र रिश्ता जैसे शोज में काम कर चुकि हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।