लाइव टीवी

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने पिता के खिलाफ की पुलिस कंप्लेंट, लगाया हत्या की साजिश का आरोप

Updated Aug 27, 2020 | 08:39 IST

Kumkum Bhagya Actress Tripti Shankhdhar: कुमकुम भाग्य का हिस्सा रही अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने कंगना रनौत और राजकुमार राव के साथ फिल्म में भी काम किया है। फिलहाल तृप्ति सिर्फ न्याय चाहती हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
तृप्ति शंखधर।
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं।
  • तृप्ति शंखधर ने पुलिस से पिता से बचने के लिए सुरक्षा भी मांगी है।
  • अभिनेत्री अब अपने भाई, बहन और मां के साथ अलग रहना चाहती हैं।

एकता कपूर के सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो कुमकुम भाग्य का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री तृप्ति शंखधर ने अपने पिता से पुलिस सुरक्षा मांगने के बाद सभी को चौंका दिया है। अभिनेत्री तृप्ति शंखधर का दावा है कि पिता उन्हें जान से मारना चाहते है। अब ताजा जानकारी के मुताबिक तृप्ति शंखधर ने अपने पिता के खिलाफ एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि अभिनेत्री पिता को जेल भेजने की इच्छा नहीं रखती है बस वो अपने भाई, बहन और मां के साथ अलग रहना चाहती हैं। 

तृप्ति शंखधर ने बताया है कि उनके पिता राम रतन शंखधर अपनी पसंद के व्यक्ति से उनकी शादी करना चाहते हैं। इस बात से इनकार करने पर तृप्ति शंखधर के पिता ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही उनके पिता ने हाथ उठाया और बाल खींचकर पिटाई की। तृप्ति शंखधर ने आरोप लगाया कि उसके पिता अब उससे पैसे मांग रहे हैं। इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए मुंबई जाने पर जो पैसे दिए थे वो वापस करने के लिए कह रहे हैं। 

अभी बरेली में ही हैं तृप्ति शंखधर
कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या में काम कर चुकीं तृप्ति शंखधर फिलहाल अपने होमटाउन बरेली में हैं। तृप्ति शंखधर ने बताया, 'अभी मैं पुलिस स्टेशन (थाना बारादरी, यूपी) में हूं और मेरे पिता (राम रतन शंकर) भी यहां मौजूद हैं। मैंने पुलिस में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था और अब पुलिस उन्हें यहां ले आई है। मैं आगे कोई कानूनी प्रक्रिया नहीं चाहती हूं और ना ही उनको जेल भेजना चाहती हूं। मैं बस अपनी मां, भाई, बहन के लिए एक सेटलमेंट चाहती हूं कि हम अब उनके साथ और नहीं रहना चाहते हैं।'

तृप्ति शंखधर ने इसलिए उठाया बड़ा कदम
पिता के खिलाफ इतना बड़ा कदम क्यों उठाना पड़ा? इस तृप्ति शंखधर ने खुलासा किया कि वो वह हमेशा ही एक हिंसक पिता रहे हैं। बचपन से ही हमें प्रताड़ित करते आ रहे हैं। कल उन्होंने मुझे, मेरी मां, भाई और बहन को भी पीटा। अब बात बहुत ज्यादा बढ़ गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।