लाइव टीवी

Kushal Punjabi Suicide: कुशल पंजाबी की पत्नी समेत परिवार ने जारी किया बयान, आत्महत्या को लेकर कही ये बात

Updated Jan 09, 2020 | 09:56 IST

Kushal Punjabi family on his demise: कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बाद उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ कहा गया। अब उनके परिवार ने एक बयान जारी कर इन अफवाहों पर विराम लगाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kushal Punjabi family on his demise

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने 26 दिसंबर को अपने अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली। उनकी आत्महत्या की खबर पूरी इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई। हर कोई इस खबर को सुनकर हैरान रह गया। उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी और उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराने की बात लिखी थी। 

इसके बावजूद कुशल की पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी खबरे आने लगी। जिन्हें उनकी आत्महत्या से जोड़कर देखा जाने लगा। लेकिन अब कुशल के परिवार ने इन सब अफवाहों पर विराम लगा दिया है। हाल ही में कुशल के परिवार, जिसमें उनकी पत्नी ऑड्री डॉलेन, विजय पंजाबी, प्रिया पंजाबी और रितिका पंजाबी शामिल हैं, ने एक संयुक्त बयान जारी किया है।

इस बयान में परिवार का कहना है कि कुशल के परिवार के सदस्यों की तरफ से कई मीडिया के माध्यम से कई झूठी रिपोर्ट दी गई हैं और हम इन्हें सिरे से खारिज करते हैं। ये अफवाहें सच नहीं है। कुशल एक बहुत ही समर्पित पिता थे, जिनका अपने बेटे के साथ करीबी रिश्ता था। वे आर्थिक रूप से भी स्थिर थे। आज हम इस शोक की घड़ी में एक परिवार के रूप में एक साथ खड़े हैं। इसमें ये भी कहा गया है कि हम हमेशा कुशल को इस परिवार के बहुत प्यार करने वाले हिस्से के रूप में याद करेंगे।

आपको बता दें कि कुशल की मौत के बाद कहा जा रहा था कि पत्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं होने की वजह से वे डिप्रेशन में थे। हालांकि अब उनके परिवार ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।