लाइव टीवी

13 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi, जानिए कब और किस चैनल पर होगा टेलिकास्ट

Updated Feb 15, 2022 | 13:20 IST

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu thi repeat telecast: टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी 13 साल बाद एक बार फिर वापसी कर रहा है। जानिए कब, किस चैनल पर देखें क्योंकि सास भी कभी बहू थी।

Loading ...
Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi
मुख्य बातें
  • साल 2000 में टेलिकास्ट हुआ सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी वापसी कर रहा है।
  • एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है।
  • सास भी कभी बहू थी बुधवार शाम पांच बजे स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होगा।

 Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi repeat telecast:  साल 2000 से लेकर 2008 तक टीवी पर सबसे लंबे वक्त तक चलने वाला पहला सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी एक बार फिर टीवी में वापसी कर रहा है। सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। ऐसे में फैंस को एक बार फिर तुलसी और विरानी परिवार से मिलने का मौका मिलेगा।

क्योंकि सास भी कभी बहू थी का रिपीट टेलिकास्ट स्टार प्लस पर 16 फरवरी 2022 को बुधवार हर शाम पांच बजे आएगा। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर क्योंकि सास भी कभी बहू थी का प्रोमो शेयर कर लिखा, 'इस प्रोमो की एक झलक देख कर ही सारी पुरानी यादें ताजा हो गई है। आज जब पीछे मुड़कर देखती हूं तो मेरी हर एक यादें ताजा हो जाती है। हर एक पल जिसने इस सीरियल को सबसे पसंदीदा शो बनाया! उसी प्यार के साथ जुड़िए इस सफर से दोबारा। बुधवार से हर रोज, शाम पांच बजे, सिर्फ स्टार प्लस पर।'

Also Read: इस किताब से लिया गया था 'तुलसी' का किरदार, सीजेन खान बनने वाले थे मीहिर

स्मृति ईरानी को शो ने दिलाई थी पहचान
क्योंकि सास भी कभी बहू थी में स्मृति ईरानी ने तुलसी की भूमिका निभाई थी। ये सीरियल उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ था। तुलसी के रोल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलवाई थी। क्योंकि सास भी कभी बहू थी टीवी के इतिहास का पहला शो था, जिसने एक हजार एपिसोड पूरे किए थे। 3 जुलाई 2021 को शो के 21 साल पूरे होने की खुशी में एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस पर स्मृति ईरानी ने लिखा था, 'जिन्होंने इस शो के लिए काम किया और जिन्होंने इस शो को  देखा। इन यादों के लिए सबका धन्यवाद।'   

इन बड़े सितारों  ने किया काम
एकता कपूर के इस सीरियल में कई बड़े सितारों ने काम किया। कई बॉलीवुड एक्टर्स ने इसी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें  मौनी रॉय, अमर उपाध्याय,  सुधा शिवपुरी, हितेन तेजवानी, गौरी प्रधान, रक्षंदा खान जैसे एक्टर शामिल हैं। 

क्योंकि सास भी कभी बहू थी तीन जुलाई साल 2000 में ऑन एयर हुआ था। इसी दिन स्टार प्लस पर कौन बनेगा करोड़पति भी टेलिकास्ट हुआ था। सीरियल में स्मृति ईरानी के अपोजिट पहले अमर उपाध्याय और बाद में रॉनित रॉय ने मिहिर का रोल निभाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।