लाइव टीवी

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी का खुलासा, डेढ़ साल से पत्नी से रह रहे हैं अलग, एक बच्चे के हैं पिता

Updated Apr 10, 2022 | 09:03 IST

Munawar Faruqi on wife and child: विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने रिएलिटी शो लॉक अप में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा खुलासा किया है। मुनव्वर फारूकी ने बताया कि वह अपनी वाइफ से डेढ़ साल से अलग रह रहे हैं।

Loading ...
Munawar Faruqui
मुख्य बातें
  • मुनव्वर फारूकी ने लॉक अप में कई बड़े खुलासे किए हैं।
  • मुनव्वर फारूकी ने बताया कि वह शादीशुदा है।
  • मुनव्वर फारूकी ने बताया कि उनका एक बच्चा भी है।

Munawar Faruqui wife and child: कंगना रनौत के रिएयलिटी शो लॉक अप में कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे करते हैं। विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अब ऐसा ही खुलासा करते हुए बताया कि उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी। इतना ही नहीं, उनका एक बेटा भी है। मुनव्वर ने कहा कि अपनी बीवी और बच्चों के कारण ही वह इस शो में आए हैं।

लॉक अप के जजमेंट डे में होस्ट कंगना रनौत ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को उन अफवाहों के बारे में बताया, जो सोशल मीडिया पर चल रहीहै। उन्होंने मुनव्वर से पूछा कि क्या वह इनकी सच्चाई बताएंगी। इसके बाद उन्होंने मुनव्वर की एक धुंधली फोटो दिखाई, जिसे देखकर सभी शॉक रह गए। मुनव्वर ने पहले इस पर बोलने से इंकार कर दिया। हालांकि, कंगना रनौत के मनाने के बाद उन्होंने सच्चाई बताई। कॉमेडियन कहते हैं कि वह कई साल से शादीशुदा हैं। उनका इस शादी से एक बच्चा भी है।  

Also Read: Lock Upp: मुनव्वर फारूकी हैं शादीशुदा? कंगना रनौत ने किया खुलासा तो अंजलि अरोड़ा-सायशा शिंदे के उड़े होश

कोर्ट में चल रहा है मामला
मुनव्वर फारूकी ने आगे बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से अपनी वाइफ से अलग रह रहे हैं। उनके तलाक का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, इसी कारण वह सार्वजनिक तौर पर इस बारे में बात नहीं करते हैं। मुनव्वर के इस खुलासे के बाद सभी लोग सन्न रह गए हैं। मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार कर चुकीं अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) ये सुनकर शॉक रह गई और बिल्कुल चुप रह गईं। कंगना रनौत ने मुनव्वर की तारीफ करते हुए कहा कि वह इस मामले में साफ बाहर निकल आए हैं। 

जेल के दिनों को किया था याद
मुनव्वर फारूकी ने शो में अपने जेल के दिनों को याद करते हुए कहा था, 'मुझे जेल के अंदर जूते नहीं दिए गए थे, ऐसे में मैं टाइम पास के लिए जेल में नंगे पैर चला करता था। सात बजे से वॉक करना शुरू करते थे, तीन-चार घंटे तक वॉक किए थे, एक दम थके पैर, एक दम पत्थर जैसा हो गया था।' 

मुनव्वर आगे कहते हैं, 'जेल में दिमाग में कई चीजें चलती थी। हर सेकंड ख्याल बदलते रहते थे। एक ही चीज होती है वहां पे, पता क्या वक्त गुजारना और एक ही चीज वहां मुमकिन नहीं है और वह है वक्त गुजारना।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।