लाइव टीवी

Lock Upp: कंगना के शो में सायशा शिंदे का खुलासा, 'मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ किया था सेक्स'

Updated May 02, 2022 | 20:54 IST

Saisha Shinde reveals she had sexual with a fashion Designer: 'लॉक अप' की कंटेस्टेंट सायशा शिंदे ने शो में अपने जिदगी के सबसे बड़े राज से पर्दा हटाया। उन्होंने इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया।

Loading ...
saisha shinde

'लॉक अप' की कंटेस्टेंट सायशा शिंदे ने शो में अपने जिदगी के सबसे बड़े राज से पर्दा हटाया। उन्होंने इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया। फैसले वाले एपिसोड में सायशा, पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा बॉटम 3 में थीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और शो की होस्ट कंगना रनौत ने सायशा से कहा, मैं सीधे बिना बजर राउंड के आपको अपने राज को बताने का ऑप्शन देती हूं।

सायशा ने कहा, मैं इंडस्ट्री में नई थी। उस वक्त मेरी मुलाकात मेरे फेवरेट डिजाइनर से हुई। जब मैं उनसे मिली, तो मैं बहुत एक्साइटिड थी, उन्होंने मुझे अपने होटल के कमरे में बुलाया और मुझसे बहुत अच्छे से बात की। उन्होंने दिखाने की कोशिश की कि वह दुखी हैं। जीवन में उनके साथ कोई नहीं है, उनकी तकलीफें देख मैंने उन्हें गले लगा लिया और फिर हमने सेक्स किया।

Also Read: Lock Upp में सबके सामने नहाने के बाद पूनम पांडे ने किया एक और वादा, बोलीं- इस बार ब्रा भी उतार दूंगी

उसके बाद हम रिलेशन में आए। कुछ दिनों बाद मैंने दोस्तों से सुना कि वह 7-8 लड़कों के साथ पहले भी ऐसा कर चुका है। जब राज खुलने लगा तो मुझे फैशन वीक से बैन कर दिया गया। उसने मुझे धोखा दिया, उसके कई ब्वॉयफ्रेंड्स थे। कठिनाइयों के बावजूद मैंने हार नहीं मानी और कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। मुझे उम्मीद है कि मेरी कहानी लोगों को इस तरह की चीजों से प्रभावित न होने के लिए प्रेरित करेगी। 



कंगना ने कहा, यौन शोषण वास्तविक है। लोग कहते हैं कि यह हर इंडस्ट्री में होता है, चाहे वह लड़का हो या लड़की। लेकिन आप हमेशा अपना ध्यान अपने लक्ष्य पर रखे। 'मी टू' आंदोलन के बाद भी कुछ भी नहीं बदला। सपोर्ट करने पर मुझे कई लोगों ने बैन भी किया। 'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।