लाइव टीवी

Yukti Kapoor: रियल लाइफ में बेहद बोल्‍ड हैं मैडम सर फेम युक्ति कपूर, ओमपुरी की फ‍िल्‍म से कर चुकी हैं डेब्‍यू

Updated Mar 31, 2021 | 07:50 IST

Maddam Sir's Karishma Singh aka Yukti Kapoor bold pics: सब टीवी के सीरियल मैडम सर में SI करिश्‍मा सिंह का किरदार निभाने वाली युक्ति कपूर र‍ियल लाइफ में हॉट अंदाज के ल‍िए जानी जाती हैं।

Loading ...
Yukti Kapoor
मुख्य बातें
  • सीरियल मैडम सर में SI करिश्‍मा सिंह का किरदार निभा रहीं युक्ति कपूर
  • युक्ति कपूर र‍ियल लाइफ में हॉट अंदाज के ल‍िए जानी जाती हैं।

Maddam Sir's Karishma Singh aka Yukti Kapoor bold pics: सब टीवी के सीरियल मैडम सर में SI करिश्‍मा सिंह का किरदार निभाने वाली युक्ति कपूर पर्दे पर खाकी वर्दी में नजर आती हैं। हालांकि र‍ियल लाइफ में वह अपने हॉट अंदाज के ल‍िए जानी जाती हैं। उनका शो भी काफी पसंद किया जा रहा है और पुलिस के किरदार में युक्ति भी खूब जम रही हैं।

18 मई 1992 को जयपुर राजस्‍थान में पैदा हुईं युक्ति ने मुंबई के केजे सोमया जूनियर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स से एजुकेशन ली है। रील में लाइफ में वह टिपीकल बहुओं के रोल में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी स्टाइलिश एंड ग्लैंमरस हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ खुद की स्टनिंग फोटोज शेयर करती हैं।

युक्ति हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड अवतार को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को खुश करती ही रहती हैं। इन दिनों युक्ति की हॉट तस्वीरों की काफी चर्चाएं हो रही हैं। वे 'सिया के राम', 'अग्निफेरा' और 'बालिका वधू' जैसे शोज से अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

शो 'सिया के राम' में युक्ति ने उर्मिला का कैरेक्टर प्ले किया था। जो कि जनकपुर के राजा की बेटी थी। वहीं 'अग्निफेरा' में वह को-स्टार अंकित गेरा के साथ नजर आई थीं। इस शो में एक मजबूत महिला का किरदार उन्‍होंने प्‍ले किया था।

युक्ति कपूर 2015 में आई बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी की फिल्म 'युवा' से डेब्यू भी कर चुकी हैं। युक्ति की दीवानगी इस कदर है कि फैंस उनकी तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार करते है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।